आरसीपी सिंह ने सीवान में किया रोड शो, स्वागत को मंत्री से लेेकर विधायक तक उमड़े

लाइव सिटीज सीवान (आशीष) : अति पिछड़ा सम्मेलन को लेकर रोड शो पर निकले जदयू के राष्ट्रीय और प्रांतीय नेताओं का सीवान जिले में शुक्रवार को भव्य स्वागत हुआ. सम्मेलन को लेकर जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह का स्थानीय लोगों ने जबर्दस्त स्वागत किया. इसके बाद वे महाराजगंज पहुंचे, जहां सम्मेलन का आयोजन किया.

इसके पहले जिला मुख्यालय में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने रोड शो किया. रोड शो की शुरुआत जिले के बसंतपुर थाने के अपराध मोड़ से शुरू हुआ. पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार पार्टी के जिला स्तरीय सभी आलाकमान पार्टी के नेता का स्वागत करने के लिए पूर्व से डटे थे. ढोल—नगाड़े के साथ जिलाध्यक्ष, विधायक समेत सभी आलाकमान ने अपराध मोड़ पर नेता का स्वागत किया. स्वागत के बाद रोड शो तरवारा, बड़हरिया होते हुए सीवान शहर में प्रवेश किया. इस बीच जगह-जगह पार्टी के कार्यकर्ता ने नेता का स्वागत किया. शहर में आरसीपी सिंह ने जेपी चौक पर जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया एवं उसके बाद अपने कार्यकर्ताओं के साथ आगे बढ़े.

जिला स्तर पर नेता के स्वागत के लिए पहले से ही रूट तैयार किया गया था एवं सभी की तैनाती भी की गई थी कि कौन किस जगह नेता का स्वागत करेगा. रोड शो के दौरान सीवान के जमसिकड़ी में जिला परिषद की अध्यक्ष संगीता देवी अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ नेता का स्वागत किया. संगीता देवी ने जमसिकड़ी में नेता के स्वागत में टेंट, ढोल ताशे की व्यवस्था की थी. जैसे ही नेता जमसिकड़ी पहुंचे, वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल माला से लाद दिया. इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं ने ढोल के धुन पर ठुमके भी लगाया. उसके बाद नेता जीरादेई के तरफ निकल गए.

जीरादेई में जदयू विधायक रमेश कुशवाहा ने स्वागत किया. मैरवा पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. उनके मैरवा आगमन को लेकर नौतन मोड़ पर कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ एकत्रित थी. आरसीपी सिंह को खाद्य उपभोक्ता मंत्री मदन साहनी, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मेश्वर महतो ने स्वागत किया. उन्होंने सरकार के कार्यक्रम और नीति के प्रति जनता में जागरूकता लाने और अतिपिछड़ा सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की.

इसके बाद नेता रोड शो के लिए गुठनी, दरौली, रघुनाथपुर, सिसवन होते हुए अतिपिछड़ा सम्मेलन में गए. इस अवसर पर प्रभारी जिलाध्यक्ष इंद्रदेव सिंह पटेल, जिला परिषद अध्यक्ष संगीता देवी, जीरादेई विधायक रमेश सिंह कुशवाहा, दारौंदा विधायक कविता सिंह समेत हजारों नेता साथ में उपस्थित थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*