सुशील मोदी की बहन के घर हुई रेड पर तेजप्रताप का तंज- कुछ बोलते क्यों नहीं अफवाह मियां

लाइव सिटीज डेस्क: बिहार में हुए ‘सृजन घोटाले’ मामले में आयकर विभाग ने गुरूवार को डिप्टी सीएम सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी के घर छापा मारा. इस मामले के बाद से ही विपक्षी पार्टी लगातार सुशील मोदी पर हमलावर है. जवाब में सुशील मोदी ने सफाई भी पेश की. बिहार नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बाद अब उनके बड़े भाई राजद नेता व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने डिप्टी सीएम पर टिप्पणी की है.

कुछ बोलते क्यों नहीं अफवाह मियां

ट्वीटर के माध्यम से तेज प्रताप यादव ने सुशील मोदी पर निशाना साधा है. तेज ने लिखा है कि काले धन और काले मन वालों का चेहरा सामने आ रहा है, ईमानदारी का नकाब उतर गया तो अब आपके खुलासेपंथी विचारों में परिवर्तन? कुछ बोलते क्यों नहीं अफवाह मियां..”यहां तेजप्रताप यादव ने ‘सुशील मोदी’ को अफवाह मियां बताया है.

बहन के घर छापेमारी Eye Wash है

इससे पहले तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर सुशील मोदी पर निशाना साधा था. उन्होंने लिखा था कि सृजन घोटाले के असल सूत्रधार वितमंत्री सुशील मोदी की गहन संलिप्तता को ढकने व काले कारनामों पर पर्दा डालने के लिए उनकी बहन के घर छापेमारी Eye Wash है. सुशील मोदी और नीतीश जी आप लोग सृजन के मुख्य साज़िशकर्ता है कितने दिन बचेंगे? जनता आपकी काली करतूतों से अवगत हो चुकी है.

सुशील मोदी ने इस मामले पर सफाई पेश की

दूसरी तरफ सुशील मोदी ने इस मामले पर सफाई पेश की है. उन्होंने ट्विटर के माध्यम से कहा कि रेखा मोदी मेरी दूर दराज की चचेरी बहन है. मेरा उनसे कोई व्यापारिक या वित्तीय संबंध नहीं है. वो अपने भाई के साथ कई आपराधिक और सिविल मामलों में शामिल हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह के एक मामले में उन्होंने मेरा नाम भी खींचा है. मैंने पिछले 10 वर्षों में उससे कभी मुलाकात नहीं की है.

क्या है सृजन घोटाला?

बता दें कि यह घोटाला बिहार के भागलपुर में सामने आया था. जहां सृजन महिला आयोग नाम की संस्था ने बैंक और ट्रेजरी अधिकारियों के साथ मिलकर करोड़ों रुपए के गबन को अंजाम दिया. बैंक अधिकारी सरकारी फंड को गुपचुप तरीके से सृजन के खाते में डाल देते थे. संस्था ने पैसे को रियल एस्टेट जैसे धंधों में लगाकर करोड़ों रुपये कमाएं. बिहार सरकार ने मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की है. बिहार के इस चर्चित सृजन घोटाला में बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की बहन रेखा मोदी का भी नाम सामने आया था.

यह भी पढ़ें – सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी के घर इनकम टैक्स की रेड, सृजन घोटाला में उछला था नाम

तेजस्वी ने सुशील मोदी को कहा ‘ख़ुलासा मियां’, पूछा – ब्रजेश ठाकुर आपका गोतिया है क्या?

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*