लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना पुलिस के साइबर सेनानी ग्रुप में पोर्न वीडियो डालने वाले रिटायर डीएसपी से पूछताछ हुई. रिटायर डीएसपी से जब फोन पर बेऊर के थानेदार ने पूछताछ की तो उन्होंने अपने आप को इस मामले से बेखबर बताया. रिटायर डीएसपी ने बताया कि उन्हें भी नहीं पता कि वीडियो कैसे अपलोड हो गया है. वे खुद चकित हैं. जानबूझकर उन्होंने ऐसा नहीं किया है.

रविवार को बेऊर के थानेदार ने बताया कि इस मामले की छानबीन चल रही है. फिलहाल अश्लील वीडियो डालने को लेकर किसी तरह का सनहा या अन्य कार्रवाई नहीं की गयी है. दूसरी ओर ग्रुप में शामिल एक रिटायर डीआईजी ने भी ऐसे वीडियो अपलोड किये जाने को लेकर कड़ी आपत्ति जतायी है.

क्या है मामला

डीजीपी के आदेश पर बना साईबर सेनानी ग्रुप उस वक्त मजाक बन गया जब ग्रुप में गंदी तस्वीर और वीडियो डाला जाने लगा. पुलिस के ग्रुप में पॉर्न वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि बिहार पुलिस के रिटायर डीएसपी ने डाला. रिटायर डीएसपी ने सेनानी ग्रुप में बैक टू बैक छह पॉर्न वीडियो डाल दिया.

इसके बाद एक-एक कर ग्रुप में शामिल थानेदारों से लेकर अन्य अफसरों ने ग्रुप को छोड़ दिया. ज्ञात हो कि वीडियो अपलोड करने वाले बीके चौहान खुद भी गर्दनीबाग सहित पटना के कई थानों के थानेदार रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें : शर्मनाक: इको पार्क में लड़की के साथ हो गई छेड़खानी, पटना पुलिस को पता तक नहीं चला

ये भी पढ़ें : पटना: होटल की लिफ्ट में फंसे कई लोग, घंटों मशक्कत के बाद निकाला गया बाहर