पटना में रिटायर्ड IPS अजय वर्मा को बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने पिटा, गाड़ी में की तोड़फोड़

पटना/अमित जायसवाल : राजधानी में बाइकर्स गैंग ने किस कदर उत्पात मचा रखा है, ये किसी से भी छिपा हुआ नहीं है. इस बार बाइकर्स गैंग ने एक रिटायर्ड अधिकारी के साथ मारपीट की. उनके परिवार के साथ दुर्व्यव्हार किया और गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की. बाइकर्स गैंग का बस चलता तो वो आईपीएस अधिकारी की गाड़ी में तोड़फोड़ के बाद उसे पलट देते. यह सब कुछ हुआ मंगलवार की शाम एनएच—30 पर.

दरअसल, रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी अजय वर्मा अपनी वाइफ डा. सम्पा सिन्हा के साथ नागेश्वर कॉलोनी के परमानंद पथ स्थित अपने घर से बाइपास इलाके में मार्बल देखने के लिए गए थे. वापस घर लौटने के दौरान शिवम कांवेंट स्कूल में छुट्टी हुई थी. इस कारण रोड ब्लॉक था. इसी बीच पीछे से एक बाइक वाले ने पहले तो उनकी गाड़ी में धक्का मार दिया. जब इस पर रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी ने आपत्ति जताई तो बाइक वाला और उलटा उलझ गया. उसने चंद मिनटों में अपने और साथियों को कॉल कर बुला लिया. इसके बाद अजय वर्मा के साथ मारपीट की. जब उनका बेटा बीच—बचाव करने गया तो लफंगों ने उनके बेटे को भी पिट दिया. पूरे परिवार के साथ बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने बदसलूकी की. बदमाशों ने गाड़ी में तोड़फोड़ की.

परेशान अजय वर्मा की वाइफ डा. सम्पा सिन्हा ने करीब 8 से 10 बार कॉल कर मदद मांगने के लिए पटना पुलिस को कॉल किया. लेकिन किसी एक बार भी उनकी बात नहीं हो पाई. इसके बाद किसी परिचित को उन्होंने कॉल किया. तब जाकर उन्हें मदद मिली. फिर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची. हालांकि पुलिस के आते—आते सारे बदमाश फरार हो गए.

रिटायर्ड पुलिस अधिकारी अजय वर्मा के बयान पर जिरो माइल ट्रैफिक थाना में एफआईआर दर्ज करा दिया गया है. पटना की एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा है कि रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी के साथ मारपीट करने वालों की पहचान की जा रही है. इस मामले में पुलिस टीम ठोस कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें : संजय सिंह होंगे पटना के नए आईजी, बिहार सरकार ने 19 IPS का किया ट्रांसफर

ये भी पढ़ें : पटना के कदमकुआं और खाजेकला में हुई गोलीबारी, दोनों जगहों पर एक – एक शख्स को लगी गोली

About परमबीर राजपूत 2426 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*