पटना : सेक्स रैकेट में बड़ा खुलासा, राजद MLA अरूण यादव के आवास पर भेजी गई थी नाबालिग लड़की

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बड़ी खबर आ रही. आरा की 12 साल की एक लड़की से जबरन देह व्यापार कराने के मामले में खुलासा हुआ है. नाबालिग लड़की को राजद विधायक के पटना आवास पर भेजा गया था. देह व्यापार कराने वाली सरगना के बयान से यह खुलासा हुआ है. नाबालिग लड़की के बयान के अनुसार जिस बंगले में उसके साथ जबरदस्ती हुआ. वह बंगला राजद के विधायक अरूण यादव का है. नाबालिग लड़की का सौदा सिर्फ 6 हजार रूपये में हुआ था. देह व्यापार में विधायक के अलावा एक इंजीनियर का भी नाम सामने आ रहा है.

खबर के अनुसार, देह का धंधा करवाने वाली अनिता देवी ने बयान में कहा है कि एक नाबालिग लड़की से देह व्यापार करा रही थी. पिछले एक महीने में उसने पटना के कई VIP ठिकानों पर उस नाबालिग लड़की को भेजा. इसमें पटना में सचिवालय के पास क्वार्टर नंबर 28 भी है. ये क्वार्टर नंबर 28 राजद के विधायक अरूण यादव का है. अनिता देवी के मुताबिक देह व्यापार के इस घिनौने खेल में उसे पूरी रात का 6 हजार रूपया और दिन में जाने पर 1500 रूपया मिलता था.

नाबालिग लड़की 18 जुलाई को धंधा करवाने वाली अनिता देवी के यहां से भाग निकली और सीधे अपने घर पहुंची. उसने अपने घर वालों को पूरी आपबीती सुनाई. इसके बाद परिजनों ने पीड़िता को पुलिस के पास भेजा. पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर अनीता देवी को हिरासत में लिया. पीड़ित लड़की और अनिता देवी के बयानों से पूरे घिनौने खेल का पर्दाफाश हुआ.

विधायक ने दी सफाई

हालांकि संदेश विधायक अरुण यादव ने इस मामले में सफाई दी है. उन्होंने एक मीडिया से बात करते हुए आरोप को निराधार बताया. विधायक अरुण यादव ने कहा कि वो ज्यादातर क्षेत्र में रहते हैं. पटना वाले आवास पर तो उनके कर्माचारी ही रहते हैं. MLA ने कहा कि उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है.

About परमबीर राजपूत 2391 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*