मुजफ्फरपुर में राजस्व व भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय ने की समीक्षा बैठक, अधिकारियों से कहा- काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं

लाइव सिटीज, अभिषेक/ मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में 6 जिलों के समाहर्ता के साथ राजस्व व भूमि सुधार विभाग के मंत्री रामसूरत राय ने समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने अपने विभाग की कार्य प्रणाली औऱ रवैया को लेकर एक बार फिर से अधिकारी को न सिर्फ कड़े निर्देश दिए बल्कि कहा कि कोई भी भ्रष्टाचार या लापरवाही करता है तो उसपर कार्रवाई किया जाएगा.

एमआईटी कॉलेज परिसर में आयोजित समीक्षा बैठक में मंत्री रामसूरत राय ने ये बातें कहीं.  मंत्री बनने के बाद लगातार ही करवाई को लेकर अपने विभाग व कर्मचारियों के साथ अधिकारी पर भी नाराजगी जाहिर की है, और कहा कि मेरी प्राथमिकता में ही जनता का समस्याओं का निदान सर्वोपरि है. मैं इसको तीन स्तर पर कार्य करते हुए देख रहा हूँ. जिसमे दाखिल खारिज के साथ ही जमाबंदी, एलपीसी, DCLR की फाइल को कम करने के साथ ही सरकारी संपत्ति पर अवैध रूप में कब्जा जमाए हुए पर करवाई करने के साथ विभाग के लिए ही राजस्व प्राप्ति किया जाना है.



मुजफ्फरपुर, वैशाली, सीतामढ़ी, पूर्वी चंपारण, पश्चिम चंपारण और शिवहर जिला के समाहर्ता के साथ ही डीडीसी और आयुक्त के साथ मंत्री रामसूरत राय ने बैठक की. इस दौरान उन्होंने सभी अधिकारियों से जनता की समस्या को सही तरीके से निदान करने और काम को पारदर्शी तरीके से करने का निर्देश दिया. साथ ही विभाग के रवैये में सुधार किया जाने को लेकर जिला समाहर्ताओं को निर्देश देते हुए कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो निश्चित ही कार्रवाई की जाएगी.