कैमूर जिला पदाधिकारी नवदीप शुक्ला की अध्यक्षता में की गई समीक्षात्मक बैठक, विभिन्न विभागों के कार्यो की डीएम ने ली जानकारी

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले के समाहरणालय सभा कक्ष में डीएम नवदीप शुक्ला की अध्यक्षता में समीक्षात्मक बैठक हुई. जिले के विद्युत विभाग, भवन विभाग, योजना एवं विकास विभाग, डीआरसीसी से संबंधित मामलों के समीक्षा की गयी. जिलाधिकारी द्वारा प्रत्येक विभाग के उपस्थित पदाधिकारियों से उस क्षेत्र में चल रही योजनाओं एवं उसके प्रगति की विस्तृत जानकारी ली गई. साथ ही साथ सभी पदाधिकारियों को लंबित पड़े कार्यो को जल्द से जल्द निपटाने के लिए निर्देश दिया गया.

जिला पदाधिकारी के द्वारा कार्यपालक अभियंता विद्युत परियोजना को निर्देश दिया कि एग्रीकल्चर फीडर के निर्माण सहित कंडक्टिंग के लंबित मामलों को निर्धारित समय सीमा के अंदर निष्पादित करें. वही योजना एवं विकास विभाग की समीक्षा बैठक से अनुपस्थित रहे कार्यपालक अभियंता स्थानीय क्षेत्र अभियंत्रण से स्पष्टीकरण की मांग की गई. इतना ही नहीं कार्यपालक अभियंता स्थानीय क्षेत्र अभियंत्रण के एक दिन के वेतन पर भी जिला अधिकारी के द्वारा रोक लगा दिया गया.

बताते चलें कि जिलाधिकारी कैमूर की अध्यक्षता में समाहरणालय कक्ष जिले में चल रही विभिन्न योजनाओं की समीक्षात्मक बैठक कर सभी योजनाओं को समय सीमा के अंदर निष्पादित करने का निर्देश दिया गया. वही बैठक में अनुपस्थित पदाधिकारियों से स्पष्टीकरण की मांग करते हुए अर्थिक  दंड भी लगाया  गया. इस बैठक में एक पदाधिकारी को छोड़कर जिले के सभी संबंधित पदाधिकारी मौजूद रहे.