लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने भाजपा-जदयू नेताओं के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि नेता तेजस्वी यादव जी की प्रथम चरण के दरभंगा, सुपौल और भागलपुर में बेरोजगारी हटाओ-आरक्षण बढ़ाओ यात्रा को मिले अपार जनसमर्थन से भाजपा-जदयू में बौखलाहट है.

उन्होंने कहा कि बौखलाहट में ही सत्ता पक्ष के लोग अपनी सरकार के विफलता को छिपाने के लिए तेजस्वी यादव के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं. तेजस्वी यादव की बेरोजगारी हटाओ,आरक्षण बढ़ाओ यात्रा के दौरान सभी जनसभाओं में छात्र- युवाओं की ऐतिहासिक भीड़ ने साबित कर दिया कि केंद्र और राज्य सरकार के विरुद्ध युवाओं मे काफी आक्रोश है. युवाओं की नराजगी आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में बिहार में एनडीए का खाता खुलना भी मुश्किल हैं.

पूर्णिया : 3 AK-47 के साथ 3 हथियार तस्कर गिरफ्तार, आरा में होना था हथियार सप्लाई

यादव ने कहा कि मोदी सरकार ने हर वर्ष दो करोड़ रोजगार देने का वादा कर युवाओं को ठगने का काम किया है. वही नीतीश सरकार ने भी अब तक के अपने 14 वर्षो के शासनकाल में युवाओं के लिए कुछ नही किया.

बोले तेजस्वी यादव – युवाओं की बेरोजगारी पर जवाब दें पीएम-सीएम, रिक्तियां है लेकिन कोई नियुक्तियां नहीं

अरुण कुमार यादव ने कहा, ‘राज्य से युवाओं का पलायन जारी हैं. प्रदेश में एक सुई की फैक्ट्री भी नही खुल सकी. देश और प्रदेश में बढ़ती हुई बेरोजगारी पर रोक लगाने में मोदी सरकार और नीतीश सरकार विफल साबित हुई है.  तेजस्वी यादव  ने बेरोजगारी और आरक्षण जैसे मुद्दों पर यात्रा निकाल कर नीतीश और मोदी सरकार के दोहरे चाल और चरित्र का पर्दाफाश करने का काम किया है.’