को-ऑर्डिनेशन कमेटी को लेकर आरजेडी का जीतन राम मांझी पर हमला, कहा- अब क्यों नहीं कर रहे मांग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आगामी कुछ महीनों में बिहार विधानसभा का चुनाव होना है. ऐसे में एक बार फिर से प्रदेश में को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बात सामने आ गई है. दरअसल महागठबंधन में को-ऑर्डिनेशन कमेटी नहीं बनने पर हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने खुद को महागठबंधन से अलग कर लिया था. लेकिन उनके एनडीए में शामिल होते ही आरजेडी ने हम प्रमुख पर हमला बोला है.

आरजेडी प्रवक्ता रामानुज प्रसाद ने कहा कि जीतन राम मांझी अब एनडीए में शामिल हो चुके हैं. उनको अब जवाब देना चाहिए कि क्या एनडीए में को-ऑर्डिनेशन कमेटी बन गई है? उन्होंने कहा कि अब मांझी जी के सुर क्यों बदल रहे हैं. रामानुज प्रसाद ने कहा कि जब को-ऑर्डिनेशन की बात लेकर मांझी जी ने गठबंधन से अलग होने का फैसला लिया, अब एनडीए में जाने के बाद एक बार फिर भी को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बात नहीं की.



हालांकि आरजेडी के इन आरोपों का हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि जीतन राम मांझी अभी औपचारिक रूप से एनडीए में शामिल नहीं हुए हैं. उन्होंने कहा कि अभी समय है, धीरे-धीरे सब सामने आ जाएगा. हालांकि दानिश रिजवान ने ये भी कहा कि समय ये भी बता देगा कि आरजेडी के सहयोगियों ने हमारे साथ किस प्रकार का व्यवहार किया.

आपको बता दें कि हम प्रमुख जीतन राम मांझी को-ऑर्डिनेशन कमेटी को लेकर महागठबंधन से नाराज चल रहे थे. जिसके बाद उन्होंने महागठबंधन से खुद को अलग करने का फैसला लिया था.