आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव 11 जून को 74 के हो जाएंगे, पटना में समर्थकों ने लगाया बर्थडे वाला पोस्टर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव 11 जून को 74 साल के हो जाएंगे. कोरोना संक्रमण की वजह से लालू प्रसाद यादव अपना बर्थडे मनाएंगे या नहीं, इस पर अभी संशय बरकरार है. लेकिन उनके समर्थक अभी से ही उन्हें बधाई देना शुरू कर चुके हैं. राजधानी पटना में पोस्टर लगाकर समर्थकों ने लालू यादव को बधाई दी है.

11 जून 2021 को लालू प्रसाद यादव 74 वर्ष के हो जाएंगे. जेल से छूटने के बाद लालू प्रसाद यादव अपना इलाज दिल्ली में ही करा रहे हैं. कोरोना संक्रमण की वजह से लालू प्रसाद यादव अभी पटना नहीं आए हैं. लेकिन जन्मदिन को लेकर आज से ही उनके समर्थक अपनी खुशी का इजहार करने में लगे हुए हैं. राजधानी पटना के विभिन्न इलाकों में पोस्टर के जरिए समर्थकों ने राजद सुप्रीमो को बधाई दी है.

बता दें कि पटना के विभिन्न इलाकों में लगाए गए पोस्टर में लालू प्रसाद यादव को मुख्य रूप से रखा गया है. उनके बगल में बर्थडे का केक है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं को भी पोस्टर में जगह दी गई है. मोकामा से राजद के विधायक अनंत सिंह भी पोस्टर में दिख रहे हैं.