Lalu VS Nitish : बिहार में जंगलराज को लेकर लालू ने नीतीश को घेरा, कहा- भौं-भौं और हुंआ-हुंआ करने वाले कहां दुबके हैं!

लाइव सिटीज, पटना : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव अब जेल से बाहर हो गए हैं. जमानत मिलने के बाद वे एम्स से निकलकर दिल्ली में बड़ी बेटी मीसा भारती के सरकारी आवास पर रहे हैं. अब वे सोशल मीडिया पर पूरी तरह फॉर्म में आ गए हैं. आज मंगलवार को उन्होंने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला किया है. पटना हाईकोर्ट की बिहार सरकार के स्वास्थ्य विभाग पर की गई कड़ी टिप्पणी को लेकर उन्हें घेरा है.

दरअसल, आज पटना हाईकोर्ट ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना को लेकर सख्त टिप्पणी की है. उन्होंने कहा है कि बिहार की पूरी स्वास्थ्य सेवा को सेना को सौंप देना चाहिए. कोर्ट ने यह भी कहा है कि बार-बार कोर्ट के आदेश के बाद स्थिति में सुधार नहीं होना शर्म की बात है. ऐसी स्थिति में राज्य की स्वास्थ्य सेवा को सेना को सौंप दिया जाना चाहिए. कोर्ट इस मामले में अब 6 मई को अगली सुनवाई में क्या करेगी, यह भविष्य में पता चलेगा, लेकिन इसे लेकर सियासत तेज हो गई है.

आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए संक्षिप्त टिप्पणी की है. उन्होंने जंगलराज को लेकर भी बड़ा हमला किया है. उन्होंने पटना हाईकोर्ट की टिप्पणी को टैग करते हुए कहा कि महामारी में भी नीतीश सरकार गंभीर और मानवीय नहीं है. भौं-भौं और हुंआ-हुंआ कर जंगलराज-जंगलराज चिल्लाने वाले कहां दुबके हैं? दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी अपने ट्वीट में कहा है-‘माननीय पटना हाईकोर्ट ने नीतीश सरकार की अव्यवस्था, कुप्रबंधन, उदासीनता, लापरवाही, सुविधाओं, जीवन रक्षक दवाओं की उपलब्धता इत्यादि को लेकर विगत दिनों में जिन विशेषणों का प्रयोग किया है, उसे सुन 16 वर्षों के सीएम को चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए. सीएम साहब, जंगलराज की खुदाई करो ना?’