साइकिल यात्रा को लेकर आरजेडी ने झोंकी ताकत, तैयारी जोरों पर

लाइव सिटीज डेस्क (देवांशु प्रभात) : बिहार की सियासत चुनावी मोड में आ चुकी है. तमाम राजनीतिक दल चुनावी जीत के लिए रणनीति तैयार कर रहे हैं. तो आरजेडी ने भी जीत के लिए कमर कस ली है. हाल ही में आरजेडी ने अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ में भारी फेरबदल की थी, नए जिला अध्यक्षों के नाम का एलान किया गया था, जिसमें युवाओं को तरजीह दी गई. जानकारी के मुताबिक अब छात्र आरजेडी में फेरबदल होना है. यानी कुल मिलाकर कहें, तो लोकसभा चुनाव से पहले आरजेडी अपने संगठन में बदलाव कर रही है.

साथ ही बिहार में एनडीए के खिलाफ माहौल बनाने के लिए आगामी 28 जुलाई को साइकिल यात्रा निकालने जा रही है. ये साइकिल यात्रा बिहार में हत्या, गैंगरेप, महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार के खिलाफ हो रहा है. साइकिल यात्रा की शुरुआत बिहार के गया से तेजस्वी यादव करेंगे. ये यात्रा कई चरणों में की जाएगी.

इस साइकिल यात्रा को सफल बनाने के लिए आरजेडी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. शुक्रवार को पटना के आरजेडी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे की अध्यक्षता में पार्टी की सभी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षों की बैठक हुई.

जेडीयू विधानमंडल की बैठक के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने क्या कुछ कहा…देखिए वीडियो में…

बैठक में आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि तेजस्वी यादव के साईकिल मार्च को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी के सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पूरी ताकत के साथ जुट जाए. बैठक में सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्षों ने साइकिल मार्च की तैयारी को लेकर अपनी-अपनी राय विस्तार से रखी.बैठक में आरजेडी के प्रधान महासचिव आलोक मेहता, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ तनवीर हसन, विधायक अख्तरुल शाहिन, पूर्व सांसद राजनीति प्रसाद, प्रो.रामवली चंद्रवंसी, आभा लता, पीके चौधरी, मदन शर्मा, प्रो.रणधीर यादव, सहित सभी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*