सुबह-सुबह राजद नेता हरेराम यादव की हत्या, हाल-चाल पूछ सर में मारी 3 गोलियां

समस्तीपुर (आर. कौशलेंद्र एवं प्रभात कुमार की रिपोर्ट) : सूबे में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. आज शुक्रवार की सुबह-सुबह समस्तीपुर जिले से बुरी खबर है. जिले में अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए अहले सुबह राजद नेता हरेराम यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है. हरेराम यादव की हत्या सुबह मोर्निंग वाक करते वक़्त की गई. बताया जा रहा है बाइक सवार अज्ञात लोगों ने उन्हें गोली मारी और फरार हो गए.

स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक 50 वर्षीय हरेराम यादव प्रतिदिन की तरह आज भी मॉर्निंग वॉक पर निकले हुए थे. इसी क्रम में वे अपने गांव से सटे पुकार चौक के पास पहुंचे. वहां पहले से घात लगाए कुछ बदमाशों ने उन्हें उनका नाम पुकारकर रोका. उनके रुकते ही तीन से चार की संख्या में अज्ञात बदमाश वहां पहुंचे और उनका हाल-समाचार पूछ कर एक ने अपने पास रखे पिस्टल से उनके माथे में सटा कर तीन गोलियां मार दी. इससे घटनास्थल पर ही हरेराम यादव की मौत हो गई.



घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश घने कोहरे का लाभ उठाकर आराम से भागने में सफल हो गए. इधर गोली की आवाज सुनकर जब लोग वहां पहुंचे तो हरेराम यादव को खून से लथपथ पाया. घटना की सूचना पूरे क्षेत्र में मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग यहां एक इकट्ठे हो गए.

बताया गया है कि शंकर यादव पूर्व में राष्ट्रीय जनता दल के सक्रिय सदस्य थे लेकिन हाल में सामाजिक कार्यों में ज्यादा भागीदारी निभा रहे थे. इधर घटना की सूचना मिलते ही हसनपुर के थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह समेत रोसड़ा अनुमंडल के डीएसपी अजीत कुमार भी वहां पहुंचकर तनावपूर्ण वातावरण को शांत करने में लगे हुए हैं. इस बीच आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के शव को सड़क पर रखकर हसनपुर-बिथान मार्ग को पूरी तरह जाम कर दिया है.

स्थानीय लोगों ने बताया है कि स्थिति काफी तनावपूर्ण बनी हुई है. जिसको लेकर काफी संख्या में अगल-बगल के थाने से भी पुलिसकर्मियों को बुलाया गया है.

आज ही निपटा लें बैंक के काम और निकाल लें कैश, नहीं तो पड़ जायेंगे मुश्किल में
जुलाई 2015 के बाद नियुक्त शिक्षकों के लिए बड़ी खुशखबरी, मैट्रिक-इंटर फेल भी करें ग्रेजुएशन