राजद नेता हैदर आजाद को हिंदुस्तान गौरव अवार्ड से किया गया सम्मानित

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/अभिषेक : जिले के कांटी विधानसभा क्षेत्र से पूर्व प्रत्याशी रहे राजद के कद्दावर नेता हैदर आजाद को सामाजिक कार्य करने हेतु एसजीएडीएफ (स्कूल गेम्स एंड एक्टिविटी डेवलपमेंट फाउंडेशन) की ओर से हिंदुस्तान गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया. इसपर राजद नेता हैदर आजाद ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल शुरू से ही गरीबों की लड़ाई लड़ी है और लड़ती रहेगी. पार्टी के सुप्रीमो लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा हमेशा अपने पार्टी के नेताओं को गरीबों के हित के लिए खड़ा रहने को कहा जाता है.

हैदर आजाद ने कहा कि बिहार में गरीब चाहे किसी भी धर्म और मजहब का हो राष्ट्रीय जनता दल हमेशा उनके साथ रहती है और रहेगी. हमारे जिले के कांटी विधानसभा क्षेत्र के सम्मानित सभी जनता और हमारे चाहने वालों का यह सम्मान है. जो भी सामाजिक कार्य जनता के हित में हमारे और हमारी पार्टी की ओर से हमारे क्षेत्र में किया जा रहा है जिसका यह नतीजा है कि आज इस सम्मान का हकदार हम हुए हैं. साथ ही कहा कि पार्टी के द्वारा जो भी निर्णय होगा हमारे क्षेत्र और हमारी जनता के हित में उसके लिए सदैव तत्पर रहेगा हैदर आजाद.



उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर में अभी जनता दोहरी मार झेल रही है एक करोना महामारी तो दूसरा प्राकृतिक आपदा बाढ़ से प्रभावित है. गरीब और किसान ऐसी विकट परिस्थिति में हमारी पार्टी और हमारे नेता हमेशा अपनी जनता के साथ खड़ी है. सुशासन बाबू की सरकार सिर्फ दावे करती है, लेकिन धरातल पर कुछ नहीं दिख रहा है. जनता अब मन बना चुकी है और सुशासन बाबू का नामोनिशान मिटा कर ही मानेगी. इस बार हमारे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार में हमारी सरकार होगी और यह सरकार बिहार के गरीब, नौजवान, मजदूर और किसानों की होगी.