बीजेपी के संकल्प पत्र पर मनोज झा का हमला, कहा- जनता ने खोज लिया है दूसरा विकल्प

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बीजेपी से अपना मेनिफेस्टो जारी कर दिया है. केंद्रीय वित्त मंत्री और बीजेपी के नेता निर्मला सीतारमण ने पटना में बीजेपी का घोषणा पत्र जारी किया. जिसके बाद आरजेडी बीजेपी पर हमलावर है. राज्यसभा सांसद और आरजेडी नेता मनोज झा ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है.

मनोज झा ने कहा कि बीजेपी ने उस समय संकल्प पत्र जारी किया जब जनता विकल्प की ओर देख रही थी. उन्होंने कहा कि जनता ने अब विकल्प देख लिया है. इस बार महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है. मनोज झा ने आगे कहा कि जब हमारी पार्टी ने 10 लाख लोगों को रोजगार देने की बात की तो हमारा मजाक बनाया गया. लेकिन अब जरा बताए कि बीजेपी बिहार में 19 लाख रोजगार कहां से लाएगी?



आरजेडी नेता ने कहा कि बीजेपी के मेनिफेस्टो से पता चलता है कि पार्टी सरकार बनाने के बाद नौकरी का सृजन करेगी. लेकिन तेजस्वी यादव तो सरकार बनते के साथ ही 4 लाख से अधिक नौकरी देंगे. उसके बाद बाकी की नौकरी देगी. लेकिन वोट के लिए बीजेपी जनता के साथ सिर्फ झूठ बोल रही है.

राज्यसभा सांसद मनोज झा ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि जिनसे देश की अर्थव्यवस्था नहीं संभल रही है, वो तेजस्वी यादव पर आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अभी तक कोरोना की वैक्सीन का कुछ अता-पता नहीं है और बिहार में इसको फ्री में देने का ऐलान कर दिया. मनोज झा ने इसके बाद सीएम नीतीश पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बताएं कि आखिर बिहार में उन्होंने कितनों को नौकरी दी है? बता दें कि बिहार में विधानसभा का चुनाव है. इसको लेकर सभी पार्टियां घोषणा पत्र के माध्यम से लोगों को लुभाने में लगी है.