शिवानंद : हद कर दिया, सभी भ्रष्टाचारियों के गले में माला डालती जा रही है भाजपा

शिवानंद तिवारी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, आरजेडी, (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल के भाजपा में शमिल होते ही उनकी परेशानी बढ़ गई है. उन्होंने आज मंगलवार की सुबह अपने बयान के लिए माफ़ी भी मांग ली है. हालांकि बावजूद इसके नरेश अग्रवाल पर वाद-विवाद का दौर जारी है. बिहार के वरिष्ठ नेता राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने भी नरेश अग्रवाल को लेकर भाजपा को कोसा है. उन्होंने नरेश अग्रवाल के पुराने बयानों की याद भाजपा को दिलाई है.

शिवानंद तिवारी ने आज मंगलवार को कहा –  भाजपा ने ! नरेश अग्रवाल के गले में भी माल डाल दिया. यही नरेश अग्रवाल हैं जिन्होंने ने राज्यसभा में एलान किया था कि ‘व्हिस्की में विष्णु, रम में राम, जीन में माता जानकी और ठर्रे में हनुमान. बोलो सियावर रामचंद्र की जय.’

नरेश अग्रवाल

उन्होंने आगे कहा – उनके इस कथन पर भाजपा के लोग अरूण जेटली जी के नेतृत्व में तैश में आ गए थे. अरूण जी ने गुस्से में कहा था कि इन्होंने हिंदुओं के सभी देवी-देवताओं की तुलना शराब के अलग-अलग ब्रांड से की है. अगर यही बात इन्होंने सदन के बाहर कहा होता इन पर मुक़दमा चलता. राम और हिंदू धर्म के नाम पर सियासत करने वाली भाजपा को सदन के अंदर देवी-देवताओं को अपमानित करने वाले व्यक्ति के गला में माला डालकर उसका अभिनंदन करने में आज तनिक भी संकोच नहीं हुआ.

राजद नेता ने कहा कि अपने आपको दूसरों से भिन्न पार्टी होने का दावा करने वाली भाजपा जिनपर कभी भ्रष्टाचार का आरोप लगाती थी आज उनके गले में भी धड़ाधड़ माला डालती जा रही है. चाहे वे बंगाल के मुकुल राय हों या महाराष्ट्र के नारायण राणे या फिर हिमाचल के पंडित सुखराम. आगे देखें वीडियो, बिहार बोर्ड 2018 में फेल को पास कराने को शुरू हुआ है खेला…

मांग ली है माफ़ी

इससे पहले नरेश अग्रवाल ने आज कहा कि अगर मेरी किसी बात से से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं खेद व्यक्त करता हूं. इस दौरान जब पत्रकार ने पूछा कि क्या आप बयान पर माफी मांगेंगे तो उन्होंने कहा कि क्या आप खेद शब्द का मतलब समझते हैं. नरेश अग्रवाल ने कहा कि मैं भी हिंदू हूं और कोई भी हिंदू राम मंदिर बनने का विरोध नहीं करता है. मैं नई पारी की शुरुआत कर रहा हूं किसी भी तरह के विवाद में नहीं पड़ना चाहता हूं.

VIDEO : राज्यसभा में बढ़ने वाला है बीजेपी का दबदबा…

VIDEO : कांग्रेस से जदयू में गये अशोक चौधरी ने बड़ा खुलासा करने का किया था दावा, लेकिन इंतजार ही करते रह गये लोग…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*