राजद नेता शिवानंद तिवारी ने शत्रुघ्न सिन्हा को बताया ‘बिहार की शान’, कहा- जीत हमारी पक्की

लाइव सिटीज, सेन्ट्रल डेस्क: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव होने में अब महज कुछ ही घंटे शेष हैं. ऐसे में विभिन्न राजनीतिक दल लगातार जीत का दावा कर रहे हैं. इस क्रम में राजद के वरिष्ठ नेता शिवानन्द तिवारी ने सातवें चरण के चुनाव से ठीक पहले दावा किया है कि महागठबंधन के उम्मीदवारों को जीत मिलेगी. उन्होंने पटना साहिब और पाटलिपुत्र को लेकर कहा  है कि दोनों सीटों पर महागठबंधन के उम्मीदवार जीत हासिल करेंगे. उन्होंने कहा कि पाटलिपुत्र से कोई संघर्ष नहीं है, मीसा भारती एकतरफ़ा मतों से जीतने जा रही है.

शनिवार को लाइवसिटीज से विशेष बातचीत में राजद के वरिष्ठ नेता शिवानन्द तिवारी ने पटना साहिब को लेकर दावा करते हुए कहा कि पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा की जीत तय हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद जनता के आदमी कभी नहीं रहे, उनके पिता संघ के पुराने सदस्य रह चुके हैं इस वजह से उनका जुड़ाव भाजपा से हुआ, जबकि शत्रुघ्न सिन्हा सेल्फ मेड आदमी है. उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा की तारीफ़ करते हुए कहा कि जिस मुंबई शहर में बिहार के लोग अपना पहचान छुपा के चलते हैं , उस मुंबई में इन्होने कहा सीना ठोक के कहा कि मै बिहारी बाबू हूँ.

इस दौरान शिवानंद तिवारी ने शत्रुघ्न सिन्हा के घर-घर जाकर चुनाव प्रचार नहीं करने को लेकर कहा कि कोई भी व्यक्ति इतना बड़ा लोकसभा क्षेत्र में घर घर जाकर प्रचार नहीं कर सकता. इस दौरान उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा और रविशंकर प्रसाद के व्यक्तित्व में अंतर दिखाते हुए कहा कि दोनों में जमीन आसमान का फर्क है. इस दौरान उन्होंने कहा कि रविशंकर प्रसाद फोन विभाग के मंत्री थे, और इन्हें कॉल ड्रॉप मिनिस्टर माना जाता था. उन्होंने कहा कि रविशंकर प्रसाद जिस विभाग में रहें है वो विभाग सही से काम नहीं करता है.

राजद नेता शिवानन्द तिवारी ने बीएसएनएल के ख़राब स्थिति को लेकर रविशंकर प्रसाद को दोषी कहा. उन्होंने कहा कि आज रविशंकर प्रसाद की वजह से बीएसएनएल की हालत ख़राब है और इसे बेचने की नौबत आ गई है . इस दौरान उन्होंने कहा कि पटना की जनता जागरूक है, वो बिहार और देश की शान शत्रुघ्न सिन्हा को नहीं हराएंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*