तेजस्वी का चिराग पर अटैक : नीतीश चाचा का दिया हुआ ड्राफ्ट मत पढ़िये, उनसे बचकर रहिये

TEJASWI
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, पटना से देवांशु प्रभात : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लखनऊ से पटना पहुंचते ही चिराग पासवान पर जमकर निशाना साधा है. पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव ने कहा है कि चिराग पासवान अपनी सीट पर ध्यान दें, ज्यादा राय-मशवरा न दें. तेजस्वी ने कहा कि चिराग पासवान को लिखा हुआ ड्राफ्ट सीएम नीतीश कुमार दे रहे हैं. वही बोलते हैं और बलि का बकरा बनते हैं. चिराग पासवान को जरूरत है कि वो नीतीश चाचा से सावधान रहें.

दरअसल, एलजेपी सांसद चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा था कि वे पहले बिहार देखें, तब यूपी जाएं. साथ ही कहा था कि SP-BSP गठबंधन राजनीतिक रूप से मजबूत गठबंधन है. इसको टक्कर देने के लिए NDA को रणनीति और अपने कुनबे को मजबूत करना होगा.

चिराग पासवान का ये बयान तब आया था, जब तेजस्वी यादव लखनऊ के दौरे पर थे. इसी बयान पर तेजस्वी यादव ने पटना पहुंचते ही चिराग पासवान पर पलटवार करते हुए कहा कि चिराग पासवान अपनी सीट पर ध्यान दें.

चिराग पासवान ने दी तेजस्वी को नसीहत, बोले – पहले देखें बिहार, तब जाएं यूपी

बिहार के नेता प्रतिपक्ष ने साथ ही कहा कि अखिलेश यादव और मायावती से मेरी शिष्टाचार की मुलाकात थी. यूपी में सपा-बसपा का जो गठबंधन हुआ है, वो एक ऐतिहासिक कदम है. देश के संविधान को बचाने के लिए सपा-बसपा का गठबंधन हुआ है. जो लालू जी ने कल्पना की थी, वो साकार हुआ है.

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी की यूपी और बिहार से करारी हार की शुरूआत हो चुकी है. यूपी में आरजेडी का लोकसभा चुनाव लड़ने का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता है. आरजेडी के अंदर यूपी में चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा नहीं हो रही है. बिहार और झारखंड में आरजेडी लोकसभा चुनाव लड़ेगी. आरजेडी कहीं चुनाव लड़े या न लड़े लेकिन लोकतंत्र, आरक्षण को बचाने के लिए, समाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता के लिए जो भी बीजेपी को हराएगा, उसका हम सहयोग करेंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*