तेजप्रताप : मेरे बंगला में भूत छोड़ दिए हैं नीतीश और सुशील मोदी, इसलिए खाली कर दिए

Tejpratap1
तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के पूर्व हेल्थ मिनिस्टर तेजप्रताप यादव में आज रविवार को एक मजेदार खुलासा किया है. उन्होंने राजधानी पटना के अपने 3, देशरत्न मार्ग वाले बंगले को खाली करने को लेकर मजेदार जवाब दिया. तेजप्रताप ने कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने उनके बंगले में भूत छोड़ दिया है. इसलिए उन्होंने अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है. पटना में जब मीडियाकर्मियों ने उनसे इस बारे में सवाल किया तो तेजप्रताप का कहना था, ‘नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने मेरे बंगला में भूत छोड़ दिया है. इसलिए हम उसको खाली कर दिए हैं.

तेजप्रताप ने इस बारे में आगे कहा कि उनके पास पटना में पहले से बंगला है ही और उनको सरकारी भीख की जरूरत नहीं है. मालूम हो कि तेजप्रताप मंत्री बनने के बाद अपने सरकारी बंगले तीन देशरत्न मार्ग में रहते थे. तेजप्रताप ने आज रविवार 18 फ़रवरी को पीयू स्टूडेंट्स यूनियन चुनाव में राजद के बेहद खराब नतीजों को लेकर भी जवाब दिया. उन्होंने इस हार के बाद कार्रवाई की बात कही.

tejpratap12

छात्र राजद के संरक्षक तेजप्रताप यादव ने कहा कि छात्र संघ चुनाव में हमें अपने ही लोगों ने धोखा दिया है. जिन लोगों ने चुनाव में पार्टी और मेरे साथ धोखेबाजी की है पार्टी उन पर कार्रवाई करेगी. हालांकि उन्होंने आशा जताई कि राज्य के अन्य विश्वविद्यालयों में पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी. उन्होंने बताया कि अभी कई विश्वविद्यालयों में चुनाव होने हैं जहां पार्टी अपना दमखम दिखायेगी.

तेजस्वी का Love Letter : प्यार पर राज्य का दखल नहीं, जियें और जीने दें
लालू प्रसाद से मिलकर तेजप्रताप की नम हो गयीं आंखें, राजद की रणनीति पर भी हुईं बातें
सेंट्रल पैनल में राजद को नहीं मिली जगह

पीयू स्टूडेंट्स यूनियन के चुनावों के शनिवार-रविवार की देर रात 3 बजे के करीब नतीजे आये जिसमें राजद को करारी हार का सामना करना पड़ा. इन चुनावों के लिए छात्र राजद और कांग्रेस के संगठन NSUI ने गठबंधन किया था. लेकिन सेंट्रल पैनल की पांच सीटों में कोई भी जगह नहीं बना सका. छात्र राजद के लिए हालांकि राहत की बात यह रही है कि कॉलेज काउंसिलर चुनावों में उसे चार सीट हासिल हुई है.

सेंट्रल पैनल में 3 सीट ABVP के नाम

शनिवार-रविवार की देर रात 3 बजे के करीब पटना यूनिवर्सिटी के साइंस कॉलेज स्थित काउंटिंग सेंटर में रिजल्ट घोषित किये गए. जारी रिजल्ट के अनुसार अध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी दिव्यांशु भारद्वाज को 1862 वोट, उपाध्यक्ष पद पर ABVP प्रत्याशी योषिता पटवर्धन को 1765 वोट, जेनरल सेक्रेटरी पद पर ABVP के ही सुधांशु भूषण झा को 1647 वोट मिले जबकि जॉइंट सेक्रेटरी पद पर JACP के मो. असजद उर्फ आजाद चांद को 1545 वोट मिले. PUSU के कोषाध्यक्ष पद पर ABVP के ही विजयी कैंडिडेट नीतीश कुमार को 1206 वोट मिले.

VIDEO : जीतकर LiveCities से क्या बोले PUSU प्रेसिडेंट दिव्यांशु भारद्वाज…

देख लीजिए ये वीडियो, बहुत कुछ समझ जाएंगे. बिहारी युवाओं की क्या पसंद और ना पसंद है…

About Anjani Pandey 863 Articles
I write on Politics, Crime and everything else.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*