आरजेडी ने चुनाव आयोग के सामने प्रशासन के दावे को लेकर लगाए गंभीर आरोप, कहा- हो रहा भेदभाव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. ऐसे में आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने चुनाव आयोग के सामने प्रशासन के दावे को गंभीर आरोप लगा दिया है. मनोक झा ने कहा है कि जिला प्रशासन उनकी पार्टी के साथ भेदभावपूर्ण तरीके का व्यवहार कर रही है. इस सिलसिले में मनोज झा ने राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मुलाक़ात की और उनके सामने सारी बातें रख दी.

इतना ही नहीं मनोज झा ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मुलाकात की और आरजेडी को परेशान करने का बड़ा आरोप प्रशासन पर लगाया है.



आरजेडी की तरफ से मनोज झा ने चुनाव आयोग के सामने जो शिकायत की है उसमें कहा गया है कि जिला स्तर पर भी पार्टी के साथ भेदभाव किया जा रहा है. मनोज झा ने कहा है कि प्रशासनिक मंजूरी के बावजूद उनकी पार्टी के पोस्टर बैनर को लगाने नहीं दिया जा रहा है. आरजेडी नेताओं ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मुलाकात करने के बाद कहा है कि आयोग की तरफ से उन्हें भरोसा दिया गया है कि वह इस मामले को गंभीरता से लेगी.

मनोज झा ने कहा है कि कोरोना काल में चुनाव प्रचार बेहद सीमित प्रसार माध्यम के जरिए हो रहा है और ऐसे में अगर पोस्टर होडिंग को लगाने की मंजूरी नहीं मिलेगी तो फिर चुनाव पर इसका असर पड़ेगा.