लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव करीब आ रहा है वैसे-वैसे तमाम राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं. तेजस्वी यादव के आवास 5 देशरत्न मार्ग पर राजद विधायकों की बैठक शुरू हो गई है. वहीं तेजस्वी के आवास पर राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह पहुंचे हैं. बैठक से पहले विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने कहा कि बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने को लेकर यह मीटिंग हो रही है.

राजद MLA अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने को लेकर यह मीटिंग हो रही है. उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारी पर भी चर्चा होगी.

इसके साथ ही साथ पार्टी को और भी ज्यादा किस तरह से मजबूत बनाया जाए इसको लेकर की भी तेजस्वी यादव अपने विधायकों को टिप्स देंगे. वहीं इस बैठक में खबर है कि राजद के कई बड़े नेता भी शामिल हुए हैं. पांच देशरत्न मार्ग आवास पर होने वाली इस बैठक में 11 जिलों के विधायक शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें – ‘नीतीश जी, लोकलाज बची है तो ज़रा सुनिए, JK गवर्नर सत्यपाल मलिक क्या कह रहे हैं’

आपको बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने अपने आवास पर महागठबंधन की बैठक बुलाई थी. जिसमें कई बड़े चेहरे नजर आए थे. बैठक में वीआईपी के मुकेश सहनी, रालोसपा के उपेंद्र कुशवाहा, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा से जीतन राम मांझी और कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल हुए थे. अब एक बार फिर से अपने आवास पर बैठक करने जा रहे हैं. देखना होगा इस बैठक में क्या कुछ निकल के सामने आता है.

यह भी पढ़ें – गुरू गोविंद सिंह के 352वां प्रकाशोत्सव में पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, टेका मत्था

महागठबंधन में अभी सीट शेयरिंग पर कोई फैसला नहीं हो पाया है. किसको कितनी सीटें मिलेंगी इस को लेकर के सस्पेंस बरकरार है. इधर तमाम महागठबंधन के दल अपने-अपने बयानबाजी ऊपर अड़े हुए हैं. माना यह जा रहा है कि 3 राज्यों में मिली जीत के बाद से कांग्रेस को ज्यादा सीटें मिलने की ख्वाहिश है. इसके साथ ही साथ हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा, रालोसपा के साथ ही साथ आरजेडी को कितनी कितनी सीटें मिलेंगी इस को लेकर कभी कोई फैसला नहीं हो पाया है.