सेक्स रैकेट कांड में गिरफ्तार होंगे RJD विधायक अरुण यादव, पुलिस ने कोर्ट में दिया आवेदन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : आरा के चर्चित सेक्स रैकेट कांड में आरजेडी विधायक अरुण यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं. कोर्ट में पीड़ित किशोरी के पुनर्बयान में विधायक का नाम आया है. पीड़िता ने दूसरी बार अपने बयान में विधायक पर गंदा काम करने का आरोप लगाया गया है. जिसके बाद टाउन थाना पुलिस ने गिरफ्तारी वांरट के लिए कोर्ट में अर्जी दी है.

खबर के अनुसार, बयान में कहा गया है कि सेक्स रैकेट की संचालिका अनिता देवी उसे विधायक के पास ले जाती थी. पटना सचिवालय के पास स्थित विधायक आवास पर वह उसे पिछले दरवाजे से ले गई थी. सूत्रों की मानें तो विधायक का नाम आने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो उठी है. विधायक की गिरफ्तारी की प्रक्रिया भी शुरू की जा रही है. भोजपुर एसपी सुशील कुमार ने मीडिया से कहा कि इस मामले में जिस किसी का भी नाम आएगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि आरा की एक नाबालिग से पटना में जबरन देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा था. 18 जुलाई की रात पीड़िता के धंधेबाजों के चंगुल से भागने के बाद आरा पहुंचने पर पूरे मामले का खुलासा हुआ था. बाद में किशोरी की निशानदेही पर उसी दिन अनिता देवी सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

धंधा करवाने वाली अनिता देवी ने बयान में कहा है कि एक नाबालिग लड़की से देह व्यापार करा रही थी. पिछले एक महीने में उसने पटना के कई VIP ठिकानों पर उस नाबालिग लड़की को भेजा. इसमें पटना में सचिवालय के पास क्वार्टर नंबर 28 भी है. ये क्वार्टर नंबर 28 राजद के विधायक अरूण यादव का है. अनिता देवी के मुताबिक देह व्यापार के इस घिनौने खेल में उसे पूरी रात का 6 हजार रूपया और दिन में जाने पर 1500 रूपया मिलता था.

ये भी पढ़ें : धरना देने के मामले में पप्पू यादव को मिली पटना सिविल कोर्ट से जमानत

ये भी पढ़ें : पटना : सेक्स रैकेट में बड़ा खुलासा, राजद MLA अरूण यादव के आवास पर भेजी गई थी नाबालिग लड़की

About परमबीर सिंह 1987 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*