पोस्टर वार : नीतीश कुमार को बना दिया ‘रावण’, तेेजस्वी ने लिया ‘राम’ अवतार

राजद के जारी इसी पोस्टर में तेजस्वी को दिखाया गया है राम तो नीतीश कुमार को बना दिया रावण

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : कांग्रेस के रेफाल विवाद पर जारी पोस्टर का मामला थमा नहीं था कि अब राजद भी पोस्टर वार में कूद पड़ा है. हालांकि कांग्रेस का पोस्टर अटैक भाजपा पर था, लेकिर नवरात्र पर जारी पोस्टर में राजद ने नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है. इस पोस्टर के जारी होने के बाद से बिहार की सियासत में एक बार फिर पोस्टर वार शुरू हो गया है. बता दें कि मंगलवार को कांग्रेस की ओर से पोस्टर जारी किया था.

जानकारी के अनुसार दुर्गा पूजा के मौके पर राजद की ओर से अपने पार्टी कार्यालय के निकट बहुत बड़ा पोस्टर लगाया है. इसी पोस्टर में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को राम के रूप में दिखाया गया है. वहीं इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को रावण बना दिया गया है.

दरअसल तेजस्वी यादव बिहार में संविधान बचाओ न्याय यात्रा शुरू करने वाले हैं. यह न्याय यात्रा सीजन 2 है. इसी न्याय यात्रा को लेकर यह पोस्टर पार्टी कार्यालय के निकट लगाया है, ताकि अधिक से अधिक लोगों को कार्यक्रम की इसकी जानकारी मिल सके. पटना में विवाद वाले इस पोस्टर को आनंद यादव नामक व्यक्ति ने लगाया है. उसमें उसका फोटो भी है.

लेकिन इस पोस्टर ने नया विवाद खड़ा कर दिया है. दशहरा के मौके पर इस पोस्टर को जारी किया गया है और इसमें राम अवतार के रूप में तेजस्वी को दिखाया गया है. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दशानन यानी रावण बना दिया गया है. यह पोस्टर राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है. इस पर लोग चुटकी भी ले रहे हैं.

गौरतलब है कि मंगलवार को ही कांग्रेस ने पोस्टर लगाकर बड़ा आॅफर दिया था. पोस्टर में राफेल विवाद और नये एयरपोर्ट को लेकर सवाल दागे गये थे. इसी में कांग्रेस ने सवाल का जवाब देने के लिए पांच लाख रुपये की राशि को भी पुरस्कार में रखा गया था. इस पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का जवाब आ गया. अब नया मामला राजद का है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*