बिहार विधानसभा चुनाव के पहले राजद ने जारी किया पोस्टर, नई सोच नया बिहार, युवा सरकार अबकी बार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में कोरोना संकट के बीच आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप भी शुरू हो चुका है. इस बीच राजद ने नया पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तस्वीर के साथ लिखा है- नई सोच नया बिहार, युवा सरकार अबकी बार. रातों-रात प्रदेश आरजेडी कार्यालय का रंग रूप बदल गया है.

इसके पहले तेजस्वी यादव ने शनिवार को इस बात के संकेत दे दिए थे कि राष्ट्रीय जनता दल के चुनावी एजेंडे में बेरोजगारी जैसा मुद्दा सबसे ऊपर रहेगा. तेजस्वी यादव यह बात भली भांति जानते हैं कि बिहार में युवा वोटरों की तादाद सबसे ज्यादा है. लिहाजा युवाओं को अपने पाले में करने के लिए तेजस्वी ने युवा सरकार का नारा दिया है. राष्ट्रीय जनता दल के इस नए पोस्टर में हरे रंग के बजाय पीले रंग का इस्तेमाल किया गया है. नीले रंग वाला बिहार का नक्शा और उसमें तेजस्वी यादव की उभरती हुई तस्वीर पोस्टर को आकर्षक बना रही है.



इससे पहले जेडीयू ने पोस्टर जारी किया था। उस पोस्टर में लिखा था विकसित बिहार नीतीश कुमार. उसके जवाब में तेजस्वी की सेना ने भी नया पोस्टर जारी कर बिहार में युवा सरकार बनाने की बात की है. पोस्टर के जरिए राजद ने इशारा किया है कि नीतीश कुमार अब ओल्ड हो गए हैं. बिहार में इस बार नई सोच वाले नेता को मौका मिलना चाहिए.