एलजेपी पर बोले भाई वीरेंद्र, महागठबंधन में आते हैं तो चिराग का होगा स्वागत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले सियासी दलों में उठापटक जारी है. बिहार एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर जेडीयू और एलजेपी में खींचतान जारी है. ऐसे में सूत्रों के मुताबिक एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान जेडीयू के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं. उनके पाला बदलने के मामले को लेकर आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि अगर चिराग पासवान महागठबंधन में आते हैं तो उनका स्वागत है.

भाई वीरेंद्र ने कहा कि चिराग पासवान एच अच्छे नेता हैं. अगर वे महागठबंधन में आने की सोचते हैं तो पार्टी के तरफ से उन्हें गला लगाया जाएगा. महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर चल रहे खींचतान पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि चिंता करने की कोई बात नहीं है. आने वाले 30 तारीख तक सभी फैसले ले लिए जाएंगे और इसकी सूचना भी दे दी जाएगी.



बता दें कि पिछले कई दिनों से जेडीयू और एलजेपी में सीट बंटवारे को लेकर खींचतान चल ररी है. इसके अलावा भी एलजेपी ने जेडीयू के सात निश्चय योजना पार्ट 2 को मानने से मना कर दिया था. जिसके बाद से दोनों पार्टियों के बीच में काफी बयानबाजी भी हुई. जिसके बाद जेडीयू ने ये साफ कर दिया था कि अब जेडीयू एलजेपी से कोई बात नहीं करेगी. जो भी बातें होंगी वो बीजेपी को देखना होगा.

सूत्रों के मुताबिक चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के खिलाफ चुनाव लड़ने का मन बना लिया है. हालांकि चिराग ने अभी आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की है. लेकिन हमारे सोर्स ने यह कन्फर्म कर दिया है कि चिराग विधानसभा चुनाव में जेडीयू और हम के खिलाफ खड़े होंगे. चिराग ने यह फैसला देर रात लिया है.

सीट बंटवारे को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान पिछले कई दिनों से लगातार हमलावर हैं. चिराग ने इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जोरदार हमला बोला था. वहीं पार्टी की बैठक में एलजेपी सांसदों ने मुख्यमंत्री नीतीश के कामों का विरोध किया था.