राजद के प्रदेश महासचिव सत्येंद्र पासवान समर्थकों के साथ ‘जाप’ में शामिल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक अलायन्स के संयोजक पप्पू यादव ने इस बात का दावा किया कि पीडीए बिहार के लिए ठोस विकल्प है. पप्पू यादव ने पार्टी दफ्तर में राजद के प्रदेश महासचिव सत्येंद्र पासवान और उनके समर्थकों के जाप में शामिल होने के लिए आयोजित एक समारोह में अपनी ये बातें रखीं. जाप अध्यक्ष ने कहा कि 40 सालों से पटना नगर निगम पर भाजपा का कब्ज़ा है, 30 सालों से एमएलए-एमपी भाजपा के लोग ही बन रहे लेकिन पटना में साफ-सफाई नाम की कोई चीज़ नहीं है.

कंग्रेस पार्टी से फिर अपील करते हुए उन्होंने कहा कि निर्णय लेने में देरी न करें और पीडीए के साथ आ जाए. पीडीए में सीट की संख्या और पसन्द का कोई झगड़ा नहीं है. पप्पू यादव ने हाथरस के भयानक कांड के बाद वहां जाने के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी से बदसलूकी की निंदा की. उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर रावण को हाउस अरेस्ट किया गया है जो बिल्कुल गलत है.



पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश गुंडा राज के साए में जी रहा है. हाथरस के पीड़ित परिवार को धमकाया जा रहा है. उत्तर प्रदेश में विपक्ष की आवाज को जबरन दबाया जा रहा है. उन्होंने योगी सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की. बिहार के बाढ़ग्रस्त इलाक़ों में चुनाव टालने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि हजारों लोग इस स्थिति में वोट देने कैसे आएंगे? न ही प्रचार हो पायेगा और ना ही ठीक तरीके से मतदान.

लोकतांत्रिक जनता दल के प्रवक्ता मनीष कुमार सिंह, समस्तीपुर से कांग्रेस के संगठन सचिव धीरज कुमार ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ जन अधिकार पार्टी की सदस्यता ली. पटना से इंदल कुमार, भूषण पासवन, मिथलेश राजवंशी सहित सैकड़ों लोंगों ने जाप का दामन थामा.