पटना: तेजप्रताप यादव के आवास पर 11 जून को होगा छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव

लाइव सिटीज, सेन्ट्रल डेस्क : बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के आवास पर मंगलवार को छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव होगा. इसको लेकर तैयारी कर ली गई है. राजद नेता तेजप्रताप यादव खुद इस चुनाव पर अपनी नजर बनाए हुए हैं, उनकी निगरानी में पूरी चुनावी प्रक्रिया को संपन्न किया जाएगा. तेजप्रताप यादव की निगरानी में छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष का मतदान होगा.

जानकारी के मुताबिक इस बार पहली बार बैलेट पेपर पर प्रदेश अध्य्क्ष का चुनाव होगा और तेजप्रताप यादव के सरकारी आवास पर बनाए गए बूथ पर वोट डाले जाएंगे. मंगलवार एक हजार से अधिक कार्यकर्ता बूथ पर अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे और अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनेंगे.



तेजप्रताप ने छात्र राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से दे दिया था इस्तीफा

आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव ने छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक पद से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने फेसबुक और ट्विटर पर लिखा कि छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूं. इसी के साथ तेज प्रताप ने एक शेर लिखकर इशारों ही इशारों में बहुत कुछ कह दिया. तेज प्रताप ने लिखा कि नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं. कौन कितना पानी में है, सब खबर है मुझे.

इससे पहले उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की घोषणा की थी. हालांकि, बाद में यह प्रेस कॉन्फ्रेंस रद कर दी. सूत्रों के मुताबिक, लालू यादव के हस्तक्षेप के बाद तेज प्रताप ने ऐसा किया. चर्चा थी कि तेज प्रताप अपनी राहें अलग कर सकते हैं और नई पार्टी का ऐलान भी कर सकते हैं.