हाजीपुर में आरजेडी समर्थकों ने बीजेपी की प्रचार गाड़ी को रोका, हंगामे के बाद पहुंची पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आगामी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के प्रचार प्रसार का आज आखिरी दिन है. ऐसे में सियाही हलचल भी तेज है. एक तरफ चुनावी प्रचार जोरों शोरों से चल रही है. नेता के साथ साथ उनके समर्थक भी चुनाव प्रचार प्रसार में व्यस्त हैं. मिली जानकारी के अनुसार, राजद के समर्थकों ने बीजेपी की प्रचार गाड़ी को रोक दिया है.

घटना बिहार के हाजीपुर से सामने आ रही है. जहां रविवार को बीजेपी उम्मीदवार की प्रचार गाड़ी को आरजेडी समर्थकों ने रोक दिया. पार्टी का झंडा बैनर लिए आरजेडी समर्थक अपने इलाके में बीजेपी को प्रचार करने से रोकने की कोशिश कर रहे थे. हाजीपुर के सेंदुआरी में यह घटना हुई. जिसके बाद झड़प की स्थिति बन गई. इधर, घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों ही तरफ के लोगों को समझाकर मामले को शांत कराया. काफी देर तक हंगामा जारी रहा, जिसके बाद पुलिस ने मामला शांत कराया.



इस नई चुनावी परम्परा को बीजेपी ने आरजेडी की देन बताई है. स्थानीय बीजेपी विधायक ने आरजेडी कार्यकर्ताओ के हिंसक रवैये को जंगलराज से जोड़ दिया है. इधर, स्थानीय आरजेडी उम्मीदवार देव कुमार चौरसिया ने कहा कि चुनावी मैदान में ऐसा रवैया ठीक नहीं. लेकिन पल्ला झड़ते हुए यह भी कहा कि पार्टी को बदनाम करने के लिए यह विरोधियों की साजिश भी हो सकती है.

वहीं घटना के बारे में स्थानीय डीएम का कहना है कि कुछ खास पार्टिओं को निशाना बना कर हमला किया जा रहा है. हमारे पास कोई ऑफिशियल कम्प्लेन नहीं पहुंची है. अगर आएगी तो कार्रवाई की जायेगी.