विधायकों और नेताओं के साथ बैठक करेंगे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव, जेडीयू और बीजेपी नेताओं की बढ़ेगी टेंशन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव 9 मई को लगभग तीन साल बाद पार्टी नेताओं से मुखतीब होंगे। पार्टी की ओर से वर्चुअल मीटिंग का आयोजन किया गया है। जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव उपस्थित रहेंगे। वहीं, पार्टी के सभी विधायकों और विधानसभा चुनाव 2020 के हारे हुए प्रत्याशियों को मीटिंग में शामिल होने को कहा गया है।

जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि की हम लालू यादव के उत्तम स्वास्थ्य के कामना करते हैं. पहले लालू के स्वास्थ्य को लेकर आरजेडी के लोग हाय तौबा मचाते है, लेकिन अब लालू यादव AIMS से डिस्चार्ज कर दिया गया है। और अब वे राजनीतिक गतिविधियों में शामिल होने जा रहे हैं। वे अपने कर्मों की वजह से चुनाव नहीं लड़ सकते है। उनके जेल के अंदर और बाहर रहने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। हर कोई जानता है लालू यादव चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता है, और वह बेल पर बाहर आये है।इसलिए वह जो भी करेंगे, वे वर्चुअल करेंगे।

वहीं, बीजेपी MLC नवल किशोर यादव ने कहा कि लालू यादव बैठक क्या करेंगे, वे तो बीमारी आदमी हैं। बैठक आराम करेंगे। बोली तो निकलता नहीं है, बैठक कैसे करेंगे। जो अपने पार्टी के विधायकों के मौत पर परिवार के लोग देखने नहीं जाते हैं। वे मीटिंग क्या करेंगे, इसी तरह बस हवा पानी दे रहे हैं। मीटिंग बस इंटरटेनमेंट के लिए कर रहे है। बुझा हुआ दिया कभी नहीं जल सकता है।

आपको बता दें कि चारा घोटाला मामले में जेल की हवा खाने के बाद लालू काफी अरसे से बीमार चल रहे थे। पहले तो उनका इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा था फिर उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया। चारा घोटाला मामले में लालू को जमानत मिल गई है और वो एम्स से अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित घर में रह रहे हैं।