तीन प्रत्याशियों के जीत के बाद राजद कार्यकर्ताओं ने की बैठक, मिठाई खिलाकर दी एक-दूसरे को बधाई

लाइव सिटीज, ब्रजेश दुबे: बिहार विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुका है. कैमूर जिले में राष्ट्रीय जनता दल को 4 सीटों में से 3 सीट पर विजय हासिल हुआ है. इसको लेकर आज कैमूर जिले के प्रधान कार्यालय भभुआ नगर अध्यक्ष अवनीश कुमार पांडेय की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें राष्ट्रीय जनता दल के काफी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

बैठक में सभी लोगों ने राजद के संगठन की मजबूती और तीनों प्रत्याशियों की जीत की खुशी में एक दूसरे का मुंह मीठा कराया. इन लोगों ने बैठक में खुशी जाहिर करते हुए कहा कि कैमूर जिला के चारों विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी का कब्जा था. लेकिन जनता के आशीर्वाद से जिले की 3 विधानसभा सीटों पर राजद के प्रत्याशी जीत हासिल किए हुए हैं. जिसमें रामगढ़ विधानसभा से सुधाकर सिंह, मोहनिया विधानसभा से संगीता कुमार एवं भभुआ विधानसभा से भारत बंद ने जीत हासिल की है, जो खुशी की बात है.



इन 3 सीटों पर जीत दर्ज करने को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा गया. इस बैठक में राजद के वरिष्ठ नेता और जिला के महासचिव जनार्दन उपाध्याय, पार्टी के संरक्षक कुमार अजय सिंह, प्रखंड अध्यक्ष मुन्ना सिंह, सत्येंद्र यादव, बब्लू गोड़, सुभाष यादव, भरत यादव, समीर त्रिपाठी, राहुल कुमार, सुनील चौरसिया, प्रिंस कुमार, योगेंद्र कुमार, सलमान खान, सूरन बिंद, अजय कुशवाहा सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

बता दें कि बिहार में विधानसभा का चुनाव समाप्त हो चुका है. राज्य की जनता ने एनडीए को भारी बहुमत दिया है. इसको लेकर एनडीए अब सरकार बनाने की कवायद तेज कर दी है. वहीं महागठबंधन को हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में महागठबंधन के कई दल इसका ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ते दिखे. कांग्रेस के नेता तारिक अनवर ने भी महागठबंधन की हार को कांग्रेस की कमजोरी का कारण बताया है.