राजद का कार्यकर्ताओं को अल्टीमेटम, चुनाव परिणाम के दिन ये काम नहीं करेंगे बर्दाश्त

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा का चुनाव समाप्त हो चुका है. 10 नवंबर को वोटों की गिनती की जाएगी. लेकिन उससे पहले एग्जिट पोल के मुताबिक बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है. ऐसे में आरजेडी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पार्टी के कार्यकर्ताओं को चेताया कि अगर हमारी सरकार बनती है तो किसी प्रकार की हर्ष फायरिंग नहीं होगी.

पार्टी ने ट्वीट किया कि,’राजद के सभी कार्यकर्ता स्मरण रखें- 10 नवम्बर को चुनाव परिणाम कुछ भी आएँ आपकी राजनीति की परिधि अथवा केंद्र में, लक्ष्य अथवा मार्ग में केवल जन, जन सुविधा और जन उत्थान ही हैं और रहेंगे.’ इसके बाद पार्टी ने एक और ट्वीट किया. जिसमें लिखा कि,’राजद के सभी कार्यकर्ता स्मरण रखें- 10 नवम्बर को चुनाव परिणाम कुछ भी हों उसे पूरे संयम, सादगी और शिष्टाचार से स्वीकारना है. अनुचित आतिशबाज़ी, हर्ष फायरिंग, प्रतिद्वंदियों अथवा उनके समर्थकों के साथ अशिष्ट व्यवहार इत्यादि किसी कीमत पर स्वीकार नहीं होगा. ‘



बता दें कि बिहार विधानसभा के तीसरे चरण का चुनाव समाप्त हो चुका है. उसके बाद से एग्जिट पोल आने शुरू हो गए हैं. जिसमें महागठबंधन को बढ़त मिलता दिख रहा है. इसको लेकर राजद के पार्टी कार्यालयों में खुशी का माहौल भी देखने को मिल रहा है. पार्टी कार्यकर्ता एक दूसरे को मिठाई खिला रहे हैं. साथ ही कार्यालय में अब मरम्मत का काम भी शुरू हो गया है.

बता दें कि तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी राजद को लगता है कि चुनाव परिणाम के दिन महागठबंधन की जीत होती है तो पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर जुलूस निकालेंगे और हर्ष फायरिंग कर सकते हैं. ऐसे में फिर से पार्टी की छवि पर एक फिर से दाग लग सकता है. इसको लेकर सभी कार्यकर्ताओं को एहतियात बरतने का निर्देश दिया गया है.