बिहार में बढ़ते अपराध के खिलाफ 4 नवंबर को युवा आरजेडी करेगा राजभवन मार्च

Rjd
Rjd

लाइव सिटीज (देवांशु प्रभात) : लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में नीतीश सरकार के खिलाफ माहौल बनाने के लिए तेजस्वी न्याय यात्रा कर रहे हैं. बिहार के कई जिलों में जाकर सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ हल्ला बोल रहे हैं. और अब उनकी पार्टी आरजेडी पटना में केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करने की तैयारी कर रही है. इसी कड़ी में युवा आरजेडी आगामी 4 नवंबर को राजभवन मार्च निकालेगा. ये राजभवन मार्च आरजेडी ऑफिस से निकाला जाएगा.

बता दें कि आज यानी मंगलवार को राजभवन मार्च को लेकर आरजेडी ऑफिस में बैठक भी की गई. बैठक के बाद युवा आरजेडी के प्रवक्ता अरुण यादव ने बताया कि बिहार में भ्रष्टाचार चरम पर है और सरकार मूकदर्शक बनी हुई है. बिहार में हो रहे अपराधिक घटनाओं से लोग डरे और सहमे हुए हैं, कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है. बिहार नीतीश कुमार से संभलने वाला नहीं है. इसलिए केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए युवा आरजेडी ने चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करने का एलान किया है.

इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के निर्देश पर बिहार में बढ़ते हुए अपराध, हत्या, लूट, बलात्कार, बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार और गुजरात में बिहारियों पर हुए हमले को लेकर राजभवन मार्च निकाला जाएगा. जिसमें बिहार भर से दस हजार युवा आरजेडी के कार्यकर्ता शामिल होंगे. इसके लिए युवा आरजेडी ने जिला से लेकर प्रखंड स्तर पर जोरदार तरीके से तैयारी कर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*