भाजपा से उठी तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग, राजद ने दिया जवाब

लाइव सिटीज,सेन्ट्रल डेस्क: बिहार की राजनीति में इनदिनों तेजस्वी यादव को लेकर सियासत तेज हो चुकी है. बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र के चार दिन बीत जाने के बाद भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अबतक सदन नहीं पहुंचे हैं. इसको लेकर अब उनके इस्तीफे की मांग भी उठने लगी है. गुरुवार को मानसून सत्र के पांचवें दिन भाजपा विधायक संजय शरावगी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग कर दी. उन्होंने कहा कि अपनी भूमिका नहीं निभा रहे हैं तेजस्वी यादव, ऐसे में उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देनी चाहिए.

गुरुवार को सदन की कार्यवाही से पहले भाजपा विधायक संजय शरावगी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सदन में नेता प्रतिपक्ष की एक सशक्त भूमिका होती है, जिसे तेजस्वी यादव नहीं निभा रहे हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव पटना घूम रहे हैं, पारिवारिक विवादों में फंसे हुए हैं, जबकि सदन नहीं आ रहे हैं और 40 दिनो से गायब चल रहे हैं. भाजपा विधायक ने आगे कहा कि ऐसे में तेजस्वी यादव को अपने पद से इस्तीफा दे देनी चाहिए.

वहीं भाजपा विधायक द्वारा तेजस्वी यादव से इस्तीफे मांगे जाने पर राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने जवाब देते हुए कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए हमलोग तेजस्वी यादव को  इस्तीफा नहीं लेने देंगे. उन्होंने कहा कि हमारे दल के सभी नेताओं ने ये फैसला ले लिया है कि चाहे कुछ भी हो जाए तेजस्वी यादव का इस्तीफा नहीं स्वीकार किया जाएगा. इस दौरान भाई वीरेंद्र ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर कहा कि राहुल गांधी को मीडिया ने बैंड बजा दिया है.

आपको बता दें कि बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद से ही मीडिया से दूर चल रहे हैं. करीब एक महीना बीत जाने के बाद तेजस्वी यादव ने पहले अपने ट्वीट के माध्यम से ये जानकारी दी कि वो लिगामेंट की समस्या से पीड़ित हैं और उसका इलाज करा रहे थे. हालांकि मानसून सत्र शुरू होने पर तेजस्वी यादव पटना भी पहुंचे परन्तु अबतक वो सदन में कार्यवाही में शामिल होने के लिए नहीं गए हैं.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*