अगर हमारी सरकार बनी तो बिहार में होंगे चार उपमुख्यमंत्री- उपेंद्र कुशवाहा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को है. लेकिन उससे पहले सभी नेता लगातार बड़े-बड़े दावे और घोषणा कर रहे हैं. इसी कड़ी में जीडीएसएफ के नेता और रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अगर बिहार में उनकी सरकार बनती है तो 4 उपमुख्यमंत्री बनाए जाएंगे.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जो भी चार उपमुख्यमंत्री बनाएंगे जाएंगे, वे सभी सामाजिक ही होंगे. उन्होंने मीडिया से बातचीत में ये भी ऐलान कर दिया कि चार उपमुख्यमंत्री में एक महिला भी शामिल होंगी. उन्होेंने कहा कि बिहार में विकास से किसी को कोई मतलब नहीं है. सब कुर्सी की लड़ाई के लिए बस चुनाव लड़ रहे हैं.



रालोसपा चीफ ने तेजस्वी यादव के प्याज की माला मामले पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को प्याज की माला पहनाइए या फिर कुछ और की. उन्होंने कहा कि अब आपकी दाल नहीं गलने वाली है. कुशवाहा ने इसके अलावा चिराग पासवान पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि वे सात निश्चय मामले में घोटालेबाजों को जेल भेजने की बात कर रहे हैं. जनता भी अब जान चुकी है कि कौन घोटाला करता है?

बता दें कि बिहार में विधानसभा का चुनाव है. लेकिन इससे पहले सियासत खूब तेज हो रही है. लगातार नेता एक दूसरे पर बड़े-बड़े बयान दे रहे हैं. वहीं आज पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आखिरी दिन है. इसको लेकर सभी दिग्गज नेता लगातार प्रचार-प्रसार में जुटे हैं. गौरतलब है कि कोरोना काल में चुनाव होने वाला बिहार पहला राज्य है. इसको लेकर चुनाव आयोग ने भी पूरी तैयारी के साथ मतदान कराने का निश्चय किया है.