चुनावी सभा में बोले कुशवाहा, इस बार शिक्षा वाली सरकार बनेगी, भ्रम में मत रहिएगा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा का चुनाव होना है. इसको लेकर सभी पार्टियां लगातार प्रचार-प्रसार में जुटी है. इसी कड़ी में रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट के सभी नेता बक्सर और रामगढ़ में जनसभाएं की. जहां उन्होंने अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगा. साथ ही विरोधियों पर जमकर हमला किया.

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा भभुआ के रामगढ़ में जनसभा की. इस दौरान वहां भारी संख्या में जनसैलाब उमड़ा. इसको लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने सबसे पहले ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट के सभी नेताओं का आभार प्रकट किया. साथ ही सभा में पहुंची जनता को भी धन्यवाद कहा. रालोसपा प्रमुख ने कहा कि बिहार में अब शिक्षा वाली सरकार चाहिए. इसके लिए आपको हमारे प्रत्याशी को भारी संख्या में वोट देकर चुनाव में जीताना होगा.



उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इस बार बिहार की दशा और दिशा बदलने वाली है. बिहार में बेरोजगारी चरम पर है. लेकिन किसी सरकार ने इसे दूर नहीं किया. उन्होंने इस दौरान जनता से अपने उम्मीदवार को जीताने की अपील की. रालोसपा प्रमुख ने कहा कि आपके क्षेत्र का बेटा है और आपको जीताना आपका फर्ज है. इसबार कोई बाहर का व्यक्ति नहीं जीतना चाहिए.

उपेंद्र कुशवाहा ने इसके बाद बक्सर में प्रचार किया. इस दौरान वे विरोधियों पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि बिहार में अब शिक्षा वाली सरकार चाहिए. साथ ही रोजगार देने वाली सरकार चाहिए. ताकि जनता को किसी प्रकार की समस्या नहीं झेलनी पड़े. इस दौरान उपेंद्र कुशहावा की रैली में नारे भी लगाए गए. जिसमें अबकी बार शिक्षा वाली सरकार, रोजी, रोटी और रोजगार तो चाहिए शिक्षा वाली सरकार सहित अन्य नारे लगाएं गए.

बता दें कि बिहार में 28 अक्टूबर को पहले चरण का चुनाव होना है. दूसरे चरण का चुनाव 3 नवंबकर को है और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को है. जिसके बाद 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी.