RLSP के प्रदेश महासचिव ने नाबालिग़ लड़के के साथ किया कुकर्म, चल रहे हैं फरार

प्रतीकात्मक तस्वीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: रालोसपा के प्रदेश महासचिव पर घिनौना आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि पार्टी के प्रदेश महासचिव वेद प्रकाश उर्फ पप्पू यादव ने एक नाबालिग कलाकार का पहले अपहरण किया और फिर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया. विदेशिया डांस में लड़की बनकर डांस करने वाले किशोर के साथ नेता जी की ये हरकत सुन सब आश्चर्यचकित हैं. इस घटना की आपबीती सुनाते हुए किशोर ने पुलिस को बताया कि विधायक ने पहले उसका अपहरण किया और फिर उसके साथ कुकर्म किया.

आपको बता दें कि समस्तीपुर जिले के हलई थानाक्षेत्र में लोकनृत्य विदेशिया डांस का प्रोग्राम चल रहा था जिसमें लड़की की भूमिका निभा रहे एक नाबालिग कलाकार का अपहरण कर उसके साथ राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश महासचिव वेद प्रकाश उर्फ पप्पू यादव पर जबरन अप्राकृतिक यौनाचार किया. इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है. आरोप के बाद से रालोसपा नेता फरार चल रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर विदेशिया डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया था, जिसमें वह लड़की की भूमिका निभा रहा था. कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब वह मेकअप रूम में अपने कपड़े बदल रहा था तभी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश महासचिव वेद प्रकाश उर्फ पप्पू यादव जबरन कमरे में घुस आए और उसका मुंह बंद कर मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए.फिर एक दुकान में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया. वह चीखता-चिल्लाता रहा, लेकिन नेता को जरा भी दया नहीं आई.

पुलिस के समक्ष पीड़ित बच्चे ने बताया है कि आरोपी ने करीब दो घंटे तक उसे बंदी बनाए रखा और उसके साथ कुकृत्य किया. इस घटना के बाद आरोपी नेता फरार है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पीड़ित लड़के को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और फरार नेता की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*