मौत की रफ्तार : बिहार में फिर दो घरों में हो गया अमंगल, हादसे में गई दो मजदूरों की जान

लाइव सिटीज, पटना : बिहार में फिर दो मजदूरों की जान हादसे ने ले ली. हादसा मोतिहारी के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरकैना के पास हुआ है. बताया जाता है कि घने कोहरे के कारण एक पिकअप पलट गई, जिसके अंदर दबने से दो मजदूरों की जान चली गई. दुर्घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हैं. सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. बता दें कि कल भी वैशाली में बड़ा हादसा हो गया था. इसमें बाप व बेटे की मौत हो गई थी. पुत्र इंटर का एग्जाम देने जा रहा था.

मोतिहारी में हुए हादसे में दोनों मृतकों की पहचान कर ली गई है. मृतकों में अवध साह के पुत्र उपेंद्र साह और मुख्तार साह के पुत्र अमरेंद्र साह शामिल हैं. दोनों मुफस्सिल थाना के फुलवार गांव के रहने वाले थे. यात्री वाहन में सवार मजदूर छपरा से मोतिहारी जा रहे थे.



जानकारी के अनुसार, मोतिहारी में मंगलवार की सुबह काफी घना कोहरा था. घने कोहरे को देख ड्राइवर ने जाने से मना किया था. लेकिन, लोग नहीं माने. पिकअप में 20-25 लोग सवार थे. देर रात वे सब छपरा से मजदूरी करके अपने गांव फुलवार लौट रहे थे. जैसे ही वाहन हरकैना के पास पहुंचा, वहां घने कोहरे के कारण ड्राइवर को आगे का रास्ता नहीं दिखा और पिकअप सड़क किनारे लुढ़क गया. घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. सभी लोग घटना के बाद भाग निकले. लेकिन गाड़ी में दो मजदूर दब गए. इससे दोनों की मौत हो गई.