लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सीपीआई नेता कन्हैया कुमार की सभा में एक बार फिर हंगामा हुआ है. बक्सर में सभास्थल के बाहर काला झंडा के साथ मुर्दाबाद का नारा लोग लगा रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने कई प्रदेश्कारियों को गिरफ्तार किया है. खबर के मुताबिक़, छात्र शक्ति संयोजक सौरभ तिवारी भी हिरासत में लिए गए हैं. सौरभ तिवारी सोशल मीडिया और पोस्टर लगाकर विरोध जता रहे थे. हालांकि सभा स्थल पर भारी संख्या में पुलिस तैनात है, इसके बावजूद लोग नारे लगा रहे हैं.

पिछले महीने शुरू हुई यह यात्रा एक पखवाड़े बाद पटना में विशाल रैली के साथ समाप्त होगी. विपक्ष के महागठबंधन के नेताओं के साथ बाद में एक मंच पर मौजूद कुमार ने ‘विभाजनकारी’ संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर नरेन्द्र मोदी सरकार की आलोचना की.

मंगलवार को कन्हैया के काफिले पर फिर से हमला हुआ था. साथ ही काफिले में शामिल कांग्रेस के एक नेता की कार को भी नुकसान पहुंचाया गया. कन्हैया कुमार की ‘जन गण मन यात्रा’ के आयोजकों का दावा है कि पिछले दो सप्ताह में काफिले पर यह सातवां हमला है.

इन हमलों में कन्हैया को भारी विरोध का सामना करना पड़ा था. कन्हैया कुमार के काफिले पर मोबिल और अंडा फेंका गया. साथ ही कहीं- कहीं पर उनके खिलाफ कौआ कुमार गो बैक का पोस्टर लगाकर विरोध किया गया.