खगड़िया के बाद सहरसा में भी नाव हादसा, 4 लापता, तीन की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: खगड़िया के बाद सहरसा में भी नाव पलटने से हादसा हो गया है. बताया जा रहा है कि अलानी पंचायत के सहुरी गांव में आई तेज आंधी के कारण नाव पलट गई. हादसा मंगलवार शाम का है. नाव पर उस वक़्त 14 लोग सवार थे जब यह हादसा हुआ. जिसमें से चार लोग लापता हैं और तीन की मौत हो चुकी है. जिनका शव आज सुबह बरामद किया गया है.

घटना में दो अब भी लापता बताए जा रहे हैं. जिनकी तलाश जारी है. एक बच्चे प्रेम कुमार (3) का शव कल ही देर शाम तक बरामद कर लिया गया था. नाव पर सवार लोगों ने बताया कि नाव पर कुल 14 लोग सवार थे. संजीत चौधरी (22 वर्ष), रजनी देवी (20 वर्ष), शोभा कुमारी(12 वर्ष) व मनसुख (दो महीना) लापता हो गए थे.



नाव पर सवार एक शख्स ने बताया कि सहुरी से सभी एक नाव पर सवार होकर चिरैया डीलर के पास चावल-गेहूं के लिए गए थे. लौटने के दौरान चिरैया से आगे बढ़ने के बाद बगुलवाटोल जाते-जाते तेज आंधी व बारिश होने के कारण नाव पलट गई थी.

खगड़िया में गंडक नदी दियारा इलाके में मंगलवार की देर शाम तेज आंधी में एक नाव पलटने से लगभग 30 लोग लापता हो गए. जिनमें से बुधवार को चार महिला व दो बच्चों समेत 6 शव बरामद किए गए एसडीआरएफ की टीम तलाशी अभियान में जुटी.