समस्तीपुर: दूध लाने गए युवक की गोली मारकर ह्त्या, पुलिस – पब्लिक में झड़प

लाइव सिटीज, सेन्ट्रल डेस्क : बिहार में इनदिनों अपराध चरम पर है, अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहें है. इसका ताजा उदाहरण समस्तीपुर जिला के मुफ्फत्सिल थाना इलाके में देखने को मिला है, जहां अज्ञात अपराधियों ने दूध लाने गए 20 वर्षीय युवक को गोली मारकर ह्त्या कर दी. जब इस मामले को लेकर पुलिस पहुंची तो ह्त्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया.

आपको बता दें कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी महेश राय के 20 वर्षीय पुत्र मिंटू कुमार की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी। मंगलवार की सुबह उसका शव भंवरूपुर कब्रिस्तान के पास मिला। उसके कनपट्टी में एक गोली मारी गई है। शव मिलने की सूचना के बाद से पूरे मोहनपुर क्षेत्र में तनाव फैल गया है और ग्रामीणों ने शव उठाने से मना कर दिया. जब इस मामले को लेकर पुलिस पहुंची तो उन्हें ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा.

मिल रही जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब चार बजे पिता ने मिंटू को पैसे देकर दूध लाने के लिए भेजा था। काफी देर तक जब वह वापस नहीं आया तो परिजनों ने खोज शुरू कर दी। इस बीच कब्रिस्तान के पास शव मिलने की सूचना से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई। लोग कई तरह की आशंका जता रहे थे। अभी पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है। पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है। मिंटू सप्ताह भर पूर्व ही दिल्ली से आया था। वह वहां पढ़ाई करता था।

गौरतलब है कि मंगलवार की सुबह राजधानी पटना राजधानी पटना के बाढ़ के चर्च रोड में भी हथियार युक्त अपराधियों ने एक रग्बी खिलाड़ी को दिनदहाड़े गोली मार दी. अपराधियों ने एक के बाद एक गोलियों से खिलाड़ी को छलनी कर दिया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक रग्बी का नेशनल प्लेयर जैकी उर्फ जय कुमार सिंह बताया जा रहा है. इस मामले में जब मृतक के दोस्त से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि रग्बी खिलाड़िओं पर एक फ़िल्म बनाने और टीम के चुनाव के लिए बाढ़ में बाहर से टीम आने वाली थी. सभी खिलाड़ियों को कैंप में बुलाया गया था.