लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आपदा प्रबंधन प्राधिकरण द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह के समापन पर सम्मान समरोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर सुरक्षा सप्ताह के दौरान 11 जनवरी से 17 जनवरी तक बेहतर जागरूकता कार्य करने के लिए लोगों को सम्मानित किया गया.

प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व्यास जी की अध्यक्षता में बेली रोड स्थित बिहार म्यूजियम में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए पटना के आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल ने कहा कि दुर्घटना में कमी आयी है. अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी हेलमेट अभियान शुरू किया जाएगा.

संजय अग्रवाल ने कहा कि अब आधे दिन की ड्राइवर की ट्रेनिंग में तीन सौ रुपए का मानदेय का प्रावधान किया गया है. इस मौके पर प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व्यास जी, सदस्य पीए राय, सचिव सांवर भारती ने पटना आयुक्त संजय अग्रवाल को सम्मानित किया.

वहीं नुक्कड़ नाट्यमण्डली प्रेरणा, आपसदारी कला मंच, निर्माण कला मंच, दोस्ताना सफर, प्रवीण कला मंच और संकल्प ज्योति के टीम को सम्मानित किया गया. वहीं, एम्स के डॉक्टर, परिवहन विभाग के कई कर्मियों, आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के एके उपाध्याय, जीवन कुमार समेत ऑटो चालक यूनियन, ऑटो फेडरेशन , बीमा कंपनी एलआईसी,न एसबीआई के्प्रतिनिधि को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन सचिव सांवर भारती ने किया.