तेजस्वी के गद्दी पर बैठते ही 90 के दशक में चला जाएगा बिहार, इसी फिराक में हैं क्या लालू यादव?- संजय जायसवाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा का चुनाव होने को है. ऐसे में बयानबाजी का दौर जारी है. बिहार की सबसे बड़ी पार्टी आरजेडी और बीजेपी एक दूसरे पर तेज हमलावर है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने आरजेडी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि लगता है लालू यादव तेजस्वी यादव को बिहार की गद्दी सौंपकर फिर से 90 के दशक का बिहार बनाने की तैयारी में हैं.

संजय जायसवाल ने कहा कि आरजेडी भ्रम में जी रही है. बिहार में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री पद का शपथ लेंगे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार के कार्यकाल में बिहार का विकास सबको दिख रहा है. संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. लोगों को उनका काम भी पसंद आ रहा है.



बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र में पीएम मोदी और बिहार का विकास नीतीश कुमार ही कर सकते हैं. दूसरे से अपेक्षा करने का कोई मतलब नहीं है. कुछ लोग बिहार को बर्बाद कर दिए हैं और आगे भी उसी फिराक में लगे हैं. संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार एक बार फिर से बिहार का मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं. जनता उनको भारी बहुमत से जीता रही है.

मालूम हो कि बिहार में तीन चरण में चुनाव होना है. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को है. दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को है और तीसरे चरण की वोटिंग 7 नवंबर को है. जिसके बाद 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी.