संजय जायसवाल का तेजस्वी पर तंज, कहा- पहले करें वादा कि नहीं खोलेंगे चरवाहा विद्यालय और ना वसूलेंगे रंगदारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा का चुनाव होने वाला है. इसको लेकर आरजेडी ने आज घोषणा पत्र जारी कर दिया है. पार्टी के घोषणा पत्र जारी करने के बाद से ही बीजेपी लगातार हमलावर है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि पहले तेजस्वी यादव ये वादा करें कि बिहार में वे फिर से चरवाहा विद्यालय नहीं खोलेंगे और रंगदारी भी नहीं वसूलेंगे. तेजस्वी पहले इसका वादा कीजिए. उन्होंने कहा कि पहले ये भी वादा करें कि बिहार में अपराध खत्म हो जाएगा. उसके बाद आप अन्य वादों से जनता को लुभाएगा.



बता दे कि बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में राजनीति अपने चरम पर है. आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जहां उन्होंने पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया. अपने घोषणा पत्र में पार्टी ने 10 लाख नौकरी, संविदा प्रथा खत्म, समान काम के बदले समान वेतन देने का ऐलान किया है. बता दें कि इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, राज्यसभा सांसद मनोज झा सहित कई बड़े नेता मौजूद थे.

इसके अलावा आरजेडी के इस घोषणा पत्र में सरकारी विभागों में निजीकरण को खत्म करना, उर्दू शिक्षकों की बहाली, युवाओं को सरकारी नौकरी की परीक्षा में फॉर्म फ्री और आने-जाने का किराया मुफ्त, आंगनवाड़ी सेविका सहायिका, आशाकर्मी और ग्रामीण डॉक्टरों की मांगें पूरी की जाएगी. इसके अलावा इस घोषणा पत्र में छात्रों को लैपटॉप, किसानों की कर्ज माफी सहित अन्य शामिल है.

आरजेडी ने जब से संकल्प बदलाव का मेनिफेस्टो जारी किया है, उसके बाद ही लगातार बीजेपी के नेताओं ने आरजेडी के मेनिफेस्टो पर सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया. लगातार बीजेपी के नेता नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और आरेजडी पर हमला बोल रहे हैं.