स्कॉर्पियो ने बाइक में मारी टक्कर, गंभीर रूप से घायल हुए सिपाही समेत दो

पटना/अमित जायसवाल : शुक्रवार को एक बड़ा रोड एक्सीडेंट हुआ है. एक स्कॉर्पियो ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. बाइक पर एक सिपाही समेत दो युवक सवार थे. धक्का लगते ही दोनों युवक दूर जा गिरे. इनका सिर फट गया. दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए. यह घटना पटना के परसा बाजार इलाके की है.

बाइक चला रहे युवक का नाम विकास कुमार है. जो परसा बाजार के खपरैल चक इलाके का रहने वाला है. विकास पेशे से मोटर मकैनिक है. वो अपने घर से पटना आने के लिए निकला था. रास्ते में उसे पुलिस का एक सिपाही मिला. उसे भी पटना आना था. वो बाइक पर विकास के साथ हो लिया. लेकिन वनस्थली स्कूल के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार से आ रही व्हाइट कलर की स्कॉर्पियो (BR01-PG/1984) ने जोरदार धक्का मार दिया. इसके बाद धक्का मारने वाला शख्स मौके से स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गया. घटना स्थल पर इलाके के लोगों की भीड़ लग गई. पब्लिक ने परसा बाजार थाना को जानकरी दी.



मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पब्लिक की सहायता से दीपक और सिपाही को इलाज के लिए पटना भेजा. दोनों को मीठापुर बस स्टैंड के पास स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. थानेदार के अनुसार फिलहाल दोनों घायलों की हालत खतरे से बाहर है. पुलिस ने धक्का मारने वाले स्कॉर्पियो के नम्बर को खंगाला है. वो गाड़ी गुड्डू सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है. अब इसके बारे में पता लगाया जा रहा है.