मुजफ्फरपुर बैरिया बस स्टैण्ड का एसडीएम ने किया औचक निरीक्षण, कहा- कोरोना काल में सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों की खैर नहीं

लाइव सिटीज, अभिषेक/ मुजफ्फरपुर : जिले के बैरिया बस स्टैण्ड में अचानक एसडीएम के पहुंचने से हड़कंप मच गया. एसडीएम पश्चिमी डॉक्टर अनिल कुमार दास ने यात्री बसों का औचक निरीक्षण करना शुरू कर दिया. यह बात पूरी बस स्टैण्ड में आग की तरह फैल गयी.

निरीक्षण के दौरान बहुत सारे यात्री और निजी बस के कर्मचारी बिना मास्क लगाए हुए थे.बस स्टैण्ड में लापरवाही देख एसडीएम भड़क गए. सभी लोगों की जमकर फटकार लगायी. एसडीएम ने कई बस कर्मचारियों और बस के मैनेजरों को डांट फटकार लगाते हुए कहा कि अगर कोई भी बस संचालक अपने बस में सवार यात्रियों और अपने कर्मचारियों को कोरोना महामारी के तहत जारी निर्देशों का पालन नहीं कराया तो उनके विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.



एसडीएम ने यह भी कहा कि किसी भी समय खुद या कोई अधिकारी जिले से गुजरने वाली सभी बसों का औचक निरीक्षण करेंगे अगर इस दौरान खामियां मिली तो उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई होगी.

निरीक्षण के दौरान बिना मास्क के यात्रा कर रहे यात्रियों को भी एसडीएम ने हड़काया और कहा कि अपनी रक्षा खुद करना है, और दूसरे को भी इसके लिए प्रेरित करना है. मास्क या कपड़े का उपयोग सदैव करें.

साथ ही साथ बस पड़ाव के गेट बस संचालकों की मनमानी को लेकर लगने वाली सड़क जाम के लिए भी बस कर्मचारियों और उनके मैनेजरों को हड़काया और कहा कि अगर इस तरह से आगे से देखा गया तो कठोर कार्रवाई की जाएगी. नियम तोड़ने पर जेल भी भेजे जाएंगे.

एसडीएम से पूछे जाने पर बताया कि बैरिया बस पड़ाव के अंदर और बाहर कुछ अतिक्रमण है. जिसे चिन्हित कर जल्द खाली कराया जाएगा और कुछ नई दिशा निर्देश भी जारी किया जाएगा. साथ ही सरकार द्वारा जारी निर्देशों का सख्ती से पालन कराया जाएगा.