RJD नेता की संपत्ति जब्ती की खबर दिखाने पर पत्रकार शशि भूषण को जान से मारने की धमकी

SHASHI
शशि भूषण, जर्नलिस्ट

लाइव सिटीज, देवांशु प्रभात : मौजूदा वक्त में पत्रकारिता करना खतरों से भरा हो गया है. खबर किसी लीडरान और अफसरान को बुरी लग सकती है. जिसका खामियाजा कभी-कभी निजी तौर पर पत्रकार को उठाना पड़ता है. सीधे पत्रकार को धमकी दे दी जाती है. ताजा मामला बिहार के जाने माने पत्रकार शशि भूषण से जुड़ा है. जिन्हें बीते बुधवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. और ये धमकी आरजेडी के नेता अशोक यादव की तरफ से फोन पर दी गई है. शशि भूषण ने अशोक यादव पर ईडी की कार्रवाई को लेकर खबर प्रकाशित की थी. इसी खबर को लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई.

दरअसल पत्रकार शशि भूषण ने समस्तीपुर से तालुक रखने वाले आरजेडी नेता अशोक यादव पर ईडी की कार्रवाई से जुड़ी खबर दिखाई थी. जिसके चलते बीते 24 अक्टूबर को रात करीब 9 बजे पत्रकार शशि भूषण को पहला फोन आता है. फोन करने वाली महिला अशोक यादव की पत्नी विभा देवी थी. और अशोक यादव पर ईडी की कार्रवाई पर नाराजगी जताते हुए पत्रकार शशि भूषण को भला बुरा कहती हैं. साथ ही केस करने की धमकी भी देती हैं.

भाजपा-जदयू के मंत्री व विधायकों को नहीं मिलेगा लोकसभा का टिकट

इसके बाद फिर आधे घंटे बाद फिर एक शख्स फोन पर खुद को आरजेडी नेता अशोक यादव का करीबी बताते हुए कहता है कि अशोक यादव को नहीं पहचानते हो, जान से हाथ धोना पड़ेगा.

फिलहाल पत्रकार शशि भूषण ने पूरे मामले को लेकर पटना के शास्त्रीनगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करा दी है. वहीं पटना के एसएसपी मनु महाराज ने पूरे मामले को लेकर तत्काल कार्रवाई का भरोसा दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*