सारण में बवाल! आधी रात को जूनियर पर टूट पड़े सीनियर छात्र, इंजीनियरिंग कॉलेज का हॉस्टल बना रणक्षेत्र

लाइव सिटीज, सारण : सारण में आधी रात को बवाल हो गया. स्टूडेंट ही स्टूडेंट के दुश्मन बन गए थे. यह पूरा मामला सारण के जयप्रकाश नारायण इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टूडेंट्स का है. बताया जाता है कि आधी रात में कॉलेज का हॉस्टल रणक्षेत्र बन गया था. लाठी-डंडे भी जमकर चले. इसमें करीब दो दर्जन दर्जन स्टूडेंट्स जख्मी हो गए हैं. मामले की छानबीन की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, जयप्रकाश नारायण इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल में बीती आधी रात को उस समय अफरातफरी मच गई, जब छात्रों के बीच ही लाठी-डंडे चलने लगे. खिड़की-दरवाजे को तोड़े जाने लगे. बताया जाता है कि थर्ड ईयर के लगभग तीन दर्जन छात्र करीब डेढ़ बजे रात में सेकंड ईयर के छात्र पर लाठी-डंडों से टूट पड़े. और तो और, जब जूनियर स्टूडेंट्स ने उनका विरोध किया तो सीनियर स्टूडेंट्स पूरी तरह भड़क गए.

इसके बाद सेकंड ईयर के जो भी छात्र बाहर में मिले, सबको थर्ड ईयर के आक्रोशित छात्रों ने धुन दिया. फिर विरोध में सेकंड ईयर के छात्र भी पथराव करने लगे. इसमें दोनों ओर से कई छात्र चोटिल हो गए हैं. हॉस्टल की खिड़की, दरवाजे, टॉयलेट आदि को क्षति पहुंची है. जानकारी पाकर मुफस्सिल थाने की पुलिस भी पहुंच गई. रात में ही पुलिस लाइन से सैकड़ों जवान इंजीनियरिंग कॉलेज पहुंच गए. इसके बाद स्थिति कंट्रोल में आई.