मोतिहारी में दो व्यवसायियों की हत्या से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. लूट, हत्या की घटना बढ़ते ही जा रहा है. आए दिन अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. पुलिस के नाक के नीचे अपराधी खुलेआम सड़क पर घुम रहे हैं. ताजा मामला मोतिहारी जिसे से है, जहां बोखौफ अपराधियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी.

नगर थाना क्षेत्र में बीती रात बेखौफ अपराधियों ने अगल-अलग इलाकों में दो व्यवसायियों की हत्या कर दी. अपराधियों ने टाटा मोटर्स के पास एक हार्डवेयर व्यवसायी को गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं ज्ञानबाबू चौक पर एक फल व्यवसायी को अपराधियों ने चाकुओं से गोदकर उसकी जान ले ली.

घटना की जानकारी मिलने पर डीएसपी सदर पुलिस बल के साथ दोनों इलाकों में मौके पर पहुंचकर जांच की. साथ ही रात में ही डीएम के विशेष आदेश पर दोनों व्यवसायियों के मृत शरीर का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया है.

बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के अवधेश चौक से अपनी हार्ड वेयर की दुकान बंद कर घर जा रहे व्यवसायी नथुनी साह को टाटा मोटर्स के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी और उनके पास रखे कैश को लूट लिया. तो वहीं बगल में कचरे के ढ़ेर पर जख्मी हार्डवेयर व्यवसायी हार्डवेयर नथुनी साह बेहोशी की हालत में पड़े थे. जिन्हें लेकर गश्ती टीम सदर अस्पताल पहुंची. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.