पटना में कोरोना के सात नए मामले, आंकड़ा पहुंचा 193

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. राजधानी पटना में मरीजों की संख्या 200 से काफी करीब पहुंच गया है. पटना जिले में शनिवार को कोरोना के सात नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही पटना जिले में मरीजों का आंकड़ा 193 हो गया है. इनमें दुल्हिन बाजार के तीन, आलंमगंज के दो और मालसलामी में एक और बख्तियारपुर में एक कोरोना का मरीज मिले हैं.

संक्रमित मरीजों में दुल्हिन बाजार से 65 और 68 साल के दो बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं जबकि 27 साल की एक महिला यहां कोरोना संक्रमण का शिकार पायी गयी है. इधर पटना सिटी के आलमगंज में 26 और 45 साल के मरीज मिले हैं जबकि मालसलामी से 48 साल का व्यक्ति कोरोना की चपेट में आया है. वहीं बख्तियारपुर में 21 साल का युवक कोरोना पॉ़जिटिव मिला है. इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 193 हो गई है.

बता दें कि राजधानी पटना में कोरोना पॉजिटिव मिलने का क्रम शुक्रवार को भी जारी रहा. शुक्रवार को पटना में आठ कोरोना मरीज मिले थे. अथमलगोला के सात और धनरुआ के एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी युवकों की उम्र 18 से 35 के बीच है. शुक्रवार को मरीजों का आंकड़ां 186 पर पहुंच गया था.

अथमलगोला के आठ युवक ट्रक में छिपकर गुजरात के सूरत से आए थे. एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सात अन्य की जांच कराई गई थी. वहीं धनरुआ का युवक 19 मई को केरल के कोयम्बटूर से आया था. सभी क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए थे. वहीं, गुरुवार को दानापुर सैनिक अस्पताल में महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शुक्रवार को उसके सास-ससुर आदि को क्वारंटाइन किया गया है.