पटना में एक और बच्चे का अपहरण, ताबड़तोड़ छापेमारी में जुट गई है पुलिस

लाइव सिटीज, पटना : रौनक अपहरण और हत्या के मामले की जांच अभी चल ही रही है. इसी बीच पटना में फिर से एक बच्चे को किडनैप कर लिया गया है. किडनैपिंग का ये मामला पटना के रामकृष्णा नगर थाना का है. जबकि किडनैपिंग की वारदात सोमवार के दोपहर करीब 1 बजकर 40 मिनट की है. लेकिन मामला अब जाकर सबके सामने आ रहा है. जिस बच्चे को किडनैप किया गया है, उसका नाम सौरभ कुमार है. इसके पिता का नाम संतोष बैठा है.

मूल रूप से सीवान जिले के रहने वाले संतोष अपनी फैमिली को लेकर पटना में जगनपुरा के न्यू सुभाष नगर इलाके में रहते हैं. संतोष पहले ठेकेदारी का काम करते थे. लेकिन वर्तमान में ये एलीम्यूनियम से बनने वाले सामान बेचते हैं. इनका एक छोटा सा शॉप है. घर के पास के ही एक स्कूल में 7 साल का सौरभ और उसकी बहन पढ़ते हैं. सौरभ यूकेजी का स्टूडेंट है.

पहले चॉकलेट दिया और फिर कहा चलो पापा बुला रहे हैं

सोमवार की सुबह सौरभ अपनी बहन के साथ पढ़ाई करने स्कूल गया था. दोपहर में छुट्टी होने के बाद दोनों घर के लिए स्कूल से निकल ही रहे थे. तभी दो लड़के आए. सौरभ और उसकी बहन को पहले चॉकलेट खाने को दिया. फिर दोनों लड़कों ने सौरभ से कहा कि चलो तुम्हें पापा बुला रहे हैं. तुम्हें पापा से बात करवानी है. झांसा देकर दोनों लड़के सौरभ को अपने साथ ले गए. जबकि उसकी बहन को घर भेज दिया. गौरतलब है कि रौनक को भी पापा के नाम पर ही झांसा देकर किडनैप किया गया था.

रौनक किडनैपिंग-मर्डर मामले पर और पढ़ें

बरामद करने में जुटे हैं एसएसपी

जैसे ही सौरभ का मामला सामने आया, वैसे ही पटना पुलिस में खलबली मच गई. एसएसपी मनु महाराज ने मामले को देखा. इस मामले को लेकर वो खुद एक्टिव हो गए हैं. बच्चे की सकुशल बरामदगी को लेकर पिछले कई घंटे से वो खुद छापेमारी कर रहे हैं. झांसा देकर किडनैप करने वाले दोनों लड़कों की पहचान अभी नहीं हुई है. एसएसपी की मानें तो संतोष बैठा की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. अब तक इस मामले में किसी प्रकार का कोई कॉल भी नहीं आया है. बावजूद इसके पटना पुलिस दोनों लड़कों की पहचान कर उसे पकड़ने और सौरभ को बरामद करने में जुटी हुई है.

देखें VIDEO : बिहार की सियासत एक बार फिर बदलने वाली है ?

देखें VIDEO : शिक्षकों की उम्मीदें परवान चढ़ी !

About Amit Jaiswal 849 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर